सपाइयों ने घंटों तक फ्री रखा कोलकी टोल

गागलहेड़ी में कोलकी में बने टोल प्लाजा पर सपा युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने लोकल लोगों से टोल वसूली को लेकर धरना प्रदर्शन किया। सपाइयों ने लोकल टोल फ्री न करने पर टोल को घंटों तक फ्री कराया। सपा युवजन सभा कार्यकर्ताओ ने लोकल टोल फ्री करने की मांग को लेकर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर धरना प्रदर्शन समाप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 07:17 PM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 07:17 PM (IST)
सपाइयों ने घंटों तक फ्री रखा कोलकी टोल
सपाइयों ने घंटों तक फ्री रखा कोलकी टोल

सहारनपुर, जेएनएन। गागलहेड़ी में कोलकी में बने टोल प्लाजा पर सपा युवजन सभा के कार्यकर्ताओं ने लोकल लोगों से टोल वसूली को लेकर धरना प्रदर्शन किया। सपाइयों ने लोकल टोल फ्री न करने पर टोल को घंटों तक फ्री कराया। सपा युवजन सभा कार्यकर्ताओ ने लोकल टोल फ्री करने की मांग को लेकर थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपकर धरना प्रदर्शन समाप्त किया।

मंगलवार दोपहर सपा युवजन सभा के जिला अध्यक्ष अमित गुर्जर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने टोल मैनेजर से लोकल टोल फ्री करने की बात की, टोल मैनेजर के टोल फ्री करने से इंकार करने पर कार्यकर्ताओ ने टोल के सब बैरियर खोल दिए। घंटों तक टोल वाहनों के लिए फ्री रहा। अमित गुर्जर ने कार्यकर्ताओ के साथ टोल पर जमकर नारेबाजी की। एसओ भानुप्रताप सिंह ने टोल पर प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओ को लोकल टोल फ्री करने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया। जिला अध्यक्ष अमित गुर्जर ने एसओ को दिए ज्ञापन में लोकल का 10 किलोमीटर का दायरा आधार कार्ड के आधार पर टोल फ्री करने, वही स्थानीय लोगो से टोल पर हो रही अभद्रता बन्द करने, सीड़की झबरेड़ा रोड पर छह किलोमीटर के दायरे में आने वाले गांव के निवासियों से से 20 रुपए ही लिए जाने की मांग की। साथ ही मांगे पूरी न होने पर पुन: 21 नवम्बर को धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी। मंजीत सिंह, अनुज चौधरी, दारा सिंह, मोहित मुखिया, गौरव, अंकुल यादव, आदित्य यादव, ललित यादव, रविकांत यादव, तनवीर मलिक, रिहान मलिक, राव फऱहम, शाकिब मलिक, राव भूरा, जुलफान, एजाज, अंकित, आदि मौजूद रहे।

गन्ना क्रय केंद्र से चोर सामान ले गए

चिलकाना: बीती रात बदमाशों ने अहाड़ी अब्दुल्लापुर गन्ना क्रय केंद्र से लोहे के बाट व ट्रैक्टर का बैटरा चोरी कर लिया है। बताया जाता है कि चोरों ने अलमारी में रखी कृपाण भी चोरी कर ली।

थाने मे दी तहरीर के अनुसार सोमवार को अहाड़ी केंद्र पर तैनात चौकीदार शाम को घर चला गया। देर रात दो बदमाशों ने गन्ना क्रय केंद्र पर रखे 50 किग्रा वजन के लोहे के दस बाट वहां खड़े महेंद्रा ट्रैक्टर की बैट्री तथा टूल बाक्स में रखे बीस हजार रुपये चोरी कर लिए हैं। इतना ही नहीं चोरों ने क्रय केंद्र से सटे रमेश चंद सरदार के घेर में रखी तीन कृपाण भी चोरी कर ली। पुलिस ने रमेश चंद द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

chat bot
आपका साथी