मेहता इंटर कालेज में खेल स्पर्धाओं की रही धूम

गंगोह में रामकृष्ण मेहता इंटर कालेज में खेल प्रतियोगिताएं गुरुवार को भी जारी रहीं। कालेज में चल रही वार्षिक खेल प्रतियोगिताओं में सैकड़ों छात्र-छात्राएं शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 07:42 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:42 PM (IST)
मेहता इंटर कालेज में खेल स्पर्धाओं की रही धूम
मेहता इंटर कालेज में खेल स्पर्धाओं की रही धूम

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में रामकृष्ण मेहता इंटर कालेज में खेल प्रतियोगिताएं गुरुवार को भी जारी रहीं। कालेज में चल रही वार्षिक खेल प्रतियोगिताओं में सैकड़ों छात्र-छात्राएं शामिल हुए।

वालीवाल प्रतियोगिता में बालकों के सीनियर वर्ग से कक्षा टीम ने जीत हासिल की। जूनियर वर्ग में सुहैल, हसन, नादिर, मुराद, प्रिस, राहुल और मोनू की टीम विजयी रही। ऊंची कूद के सीनियर वर्ग के बालकों में हैदर प्रथम, सहवार द्वितीय और लक्ष्य तृतीय स्थान पर रहे। बालिकाओं में साक्षी प्रथम, शालिनी द्वितीय तथा सुमन तृतीय स्थान पर रही। जुनियर वर्ग के बालकों में मुकुल प्रथम, मुराद द्वितीय और अनुज तृतीय स्थान पर रहे। बालिकाओं में शिवानी प्रथम, सिमरन द्वितीय तथा आरजू तृतीय स्थान पर रही। सब जूनियर के बालकों में मोन्टी ने प्रथम, दिपांशु ने द्वितीय और शहजाद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

डिस्कस थ्रो के जूनियर वर्ग बालिकाओं में सिमरन प्रथम, अंतिम द्वितीय और आरजू तृतीय रही। सब जूनियर बालक वर्ग में कार्तिक प्रथम, रहबर द्वितीय तथा शहजाद ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। सब जूनियर की बालिकाओं में कनिका प्रथम, हर्षी द्वितीय तथा वैष्णवी तृतीय रही। भाला फेंक के सीनियर वर्ग बालकों में जावेद प्रथम, अनित द्वितीय तथा अकरम तृतीय रहे। जूनियर वर्ग बालकों से प्रिस प्रथम, अनुज द्वितीय तथा शिवांशु तृतीय रहे। सब जनियर के बालक वर्ग में शहजाद प्रथम, ईसा द्वितीय तथा दीपांशु ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इसी वर्ग में बालिकाओं से हर्षी प्रथम, कनिका द्वितीय तथा वैष्णवी तृतीय रही।

प्रतियोगिता का संचालन खेल प्रशिक्षक नैन कुमार के मार्गदर्शन में राहुल पांचाल व आदित्य कुमार ने किया गया।

chat bot
आपका साथी