नानौता में धड़ल्ले से चल रहा है सट्टे का कारोबार

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की सख्ती के बाद भी नगर में सट्टा की खाईबाड़ी का धंध

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 05:49 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 05:49 PM (IST)
नानौता में धड़ल्ले से चल रहा है सट्टे का कारोबार
नानौता में धड़ल्ले से चल रहा है सट्टे का कारोबार

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की सख्ती के बाद भी नगर में सट्टा की खाईबाड़ी का धंधा चल रहा है। शाम होते ही इस धंधे से जुड़े कारोबारी लुकाछिपी कर अपने कारोबार को चला रहे हैं।

नगर ही नहीं बल्कि देहात क्षेत्र में भी पिछले कुछ दिनों से शाम होते ही सट्टा का धंधा शुरू हो जाता है। धंधे की चर्चा न हो इसलिए अधिकतर लोग मोबाइल सट्टा लगा रहे हैं।

लोगों का मानना है कि इतने बड़े पैमाने पर नगर एवं क्षेत्र में सट्टे का अवैध धंधा चल रहा हो और पुलिस को इसकी जानकारी ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। नगर में बढ़ती जा रही सट्टे की गतिविधियों के पीछे पुलिस की शिथिलता को माना जा रहा है। बताया जाता है कि पकड़े जाने पर थाना पहुंचने से पहले ही बिचौलियों के माध्यम से मामला को रफा-दफा कर दिया जाता है। यही वजह है कि उचित कार्रवाई नहीं किए जाने के चलते इस धंधे में जुड़े लोगों के हौसले बढ़े हुए हैं।

इन्होंने कहा..

थानाध्यक्ष का थानाध्यक्ष विरेशपाल गिरी का कहना है कि अभियान चलाकर सट्टे का धंधा करने वालों की धरपकड़ की जाएगी बल्कि चिन्हित कर इनके संरक्षण दाताओं के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। एक पखवाड़े के भीतर नगर निवासी फहीम, जाहिद व शमीम को लगभग दस हजार रुपए की नकदी, मोबाइल फोन व सट्टा पर्ची के साथ गिरफ्तार किया जा चुका है।

chat bot
आपका साथी