दो महिलाओं समेत छह की मौत, 860 मिले कोरोना पाजिटिव

कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को भी आई रिपोर्ट के अनुसार 860 कोरोना के पाजिटिव नए केस सामने आए हैं। वहीं मेडिकल कालेज में चार और वी-ब्रास में दो मौत हुई है जिनमें दो महिलाएं शामिल हैं। हालांकि सोमवार को अच्छी बात यह रही कि अभी तक ठीक होने वालों में सबसे अधिक संख्या रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:10 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 10:10 PM (IST)
दो महिलाओं समेत छह की मौत, 860 मिले कोरोना पाजिटिव
दो महिलाओं समेत छह की मौत, 860 मिले कोरोना पाजिटिव

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को भी आई रिपोर्ट के अनुसार 860 कोरोना के पाजिटिव नए केस सामने आए हैं। वहीं, मेडिकल कालेज में चार और वी-ब्रास में दो मौत हुई है, जिनमें दो महिलाएं शामिल हैं। हालांकि सोमवार को अच्छी बात यह रही कि अभी तक ठीक होने वालों में सबसे अधिक संख्या रहा। सोमवार को 1029 लोग ठीक होने के बाद अपने घर गए हैं।

जिलाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 26 हजार 129 कोरोना पाजिटिव केस मिल चुके हैं, जिसमें से 18 हजार 249 कोरोना पाजिटिव केस ठीक हो चुके हैं। वहीं, जिले में छह मौत सोमवार तक मिलाकर 333 कुल मौत हो चुकी है। अब वर्तमान मे सात हजार 547 लोग कोरोना पाजिटिव रह गए हैं। डीएम का कहना है कि जिन लोगों की हालत अधिक गंभीर है। उन लोगों का अस्पतालों में उपचार चल रहा है। जिनकी तबीयत गंभीर नहीं है। उन्हें होम आइसोलेशन करके उपचार दिया जा रहा है। उनका कहना है कि रोजाना तीन हजार से अधिक लोगों के सैंपल लेकर लैब में जांच के लिए भेजे जा रहे हैं। डीएम का कहना है कि लोगों को लाकडाउन का पालन करना चाहिए। तभी वह कोरोना को हरा सकते हैं। कोरोना की चेन तोड़ने के लिए शारीरिक दूरी का पालन अनिवार्य है। बिना मास्क के लोग अपने घर से बाहर न निकले। हर आधे घंटे में लोग साबुन या फिर सैनिटाइजर से हाथों को साफ करते रहें। डीएम ने बताया कि बार-बार चेहरे पर भी लोगों को हाथ नहीं लगाना चाहिए।

chat bot
आपका साथी