आज छुटमलपुर में होगा सिगिग डांसिग का आडिशन

छुटमलपुर में रिदम एकेडमी के नेक्स्ट टाप माडल 2021 सिगिग डांसिग स्टार एंड उत्तराखंड रनवे नाइट के सेकेंड एडिशन का आडिशन रविवार को छुटमलपुर में होगा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 09:44 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 09:44 PM (IST)
आज छुटमलपुर में होगा सिगिग डांसिग का आडिशन
आज छुटमलपुर में होगा सिगिग डांसिग का आडिशन

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर में रिदम एकेडमी के नेक्स्ट टाप माडल 2021 सिगिग डांसिग स्टार एंड उत्तराखंड रनवे नाइट के सेकेंड एडिशन का आडिशन रविवार को छुटमलपुर में होगा।

शनिवार को कार्यक्रम की संयोजिका रीना चांदना एवं प्रमोद शर्मा ने बताया कि उनका उद्देश्य ग्रामीण क्षेत्र की माडलिग, सिगिग व डांसिग में रुचि रखने वाली प्रतिभाओं को निखार कर आगे बढ़ने के लिए उचित मंच प्रदान करना है। बताया कि प्रथम एडीशन का आयोजन पूर्व में रुड़की में हो चुका है। अब द्वितीय आडिशन के लिए छुटमलपुर को चुना गया है। उन्होंने बताया कि यह आयोजन 28 फरवरी दिन रविवार को रुड़की रोड स्थित एक बैंक्वेट हाल में सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक होगा और यहां चयनित प्रतिभागियों का फाइनल हरिद्वार में होगा। कार्यक्रम में देहरादून से अर्पिता सिंह, माडल अंकित कुमार, मिस्टर सहारनपुर व मिस्टर राजा निर्णायक मंडल में शामिल रहेंगे। जबकि नेक्स्ट टाप माडल इंडिया 2020 की विनर मिस इंडिया जाहनवी शर्मा, मिस्टर मेरठ सचिन नामदेव, डांस इंडिया डांस के निर्वाहन, शिवांशी व कविता अरोड़ा को अतिथि के रुप में आमंत्रित किया गया है। इस दौरान माही शर्मा, पंकज रावत, तान्या व शुभम आदि मौजूद रहे। शोभित विश्वविद्यालय में वाद-विवाद प्रतियोगिता आयोजित

गंगोह मे चौरी-चौरा शताब्दी वर्ष के अंर्तगत शोभित विश्वविद्यालय में वाद-विवाद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में अनेक छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

विश्वविद्यालय परिसर में आयोजित प्रतियोगिता का विषय असहयोग आंदोलन स्थगित करना एक उचित कदम रखा गया था। चर्चा में चिराग शर्मा, मुकीम खान, लायबा, इनायत रहमानी, मोंटी शर्मा, शिवानी शर्मा, सुनिधि सैनी, अमन गिरी आदि ने भाग लिया। कार्यक्रम को विधि विभाग के प्रोफेसर गौरव त्यागी, डा. प्रशांत कुमार आदि ने भी विषय को लेकर अपनी बात रखी। इस अवसर पर डा. गुंजन अग्रवाल, वर्षा पूनिया, शोएब हुसैन, डा. अनिल निषाद, राम जानकी यादव आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन गौरव त्यागी ने किया।

chat bot
आपका साथी