भगवती मेला न लगने से दुकानदार मायूस

गंगोह में लगने वाले भगवती मेले पर इस बार कोरोना का साया पड़ गया है। मेला न लगने से दुकान लगाने वाले मायूस हैं वहीं चौदस को लेकर मेला समिति ने अपनी तैयारी आरंभ कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:59 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:59 PM (IST)
भगवती मेला न लगने से दुकानदार मायूस
भगवती मेला न लगने से दुकानदार मायूस

सहारनपुर जेएनएन। गंगोह में लगने वाले भगवती मेले पर इस बार कोरोना का साया पड़ गया है। मेला न लगने से दुकान लगाने वाले मायूस हैं वहीं चौदस को लेकर मेला समिति ने अपनी तैयारी आरंभ कर दी है।

इस बार मेले की अनुमति शासन-प्रशासन द्वारा नहीं दी गई है। दस दिन तक चलने वाले मेले में अपनी रोजी-रोटी कमाने वाले दुकानदार इस बार मायूस हैं। अनवर, इरशाद, सतीश, राकेश, पप्पु आदि का कहना है कि उन्हें आशा थी कि समय आने पर सबकुछ ठीक हो जाएगा लेकिन कोरोना ने इस बार ऐसा नहीं होने दिया। मेले में आने वाले सर्कस, खेल-झूला आदि भी इस तरफ टकटकी लगाए रहे लेकिन उन्हें भी निराशा ही हाथ लगी। इस वर्ष दुर्गा चतुर्दशी का पर्व 30 अक्तूबर को है और मां भगवती के दर्शन करने के लिए देहात क्षेत्र से भारी भीड़ आती है। इसे देखते हुए सरकारी गाइड लाइन का पालन कराने के लिए मेला समिति ने अपनी तैयारी आरंभ कर दी है। मेला प्रबंधक डा. राकेश गर्ग ने बताया कि इस बार श्रद्धालुओं को गाइड लाइन के अनुसार ही दर्शन करने होंगे।

chat bot
आपका साथी