शिव सैनिकों ने धूमधाम से मनाया संगठन का स्थापना दिवस

देवबंद में शिव सेना कार्यकर्ताओं ने शनिवार को संगठन का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाते हुए पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करने का संकल्प लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और पौधरोपण भी किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:33 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:33 PM (IST)
शिव सैनिकों ने धूमधाम से मनाया संगठन का स्थापना दिवस
शिव सैनिकों ने धूमधाम से मनाया संगठन का स्थापना दिवस

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में शिव सेना कार्यकर्ताओं ने शनिवार को संगठन का स्थापना दिवस धूमधाम से मनाते हुए पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करने का संकल्प लिया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और पौधरोपण भी किया।

संत नगर में शिव सेना के कैम्प कार्यालय पर हुए कार्यक्रम का शुभारंभ संगठन के संस्थापक बाला साहब ठाकरे के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। शिवसेना के राज्य उपप्रमुख व सहारनपुर मुरादाबाद मंडल प्रभारी डा. लोकेश वत्स एड. ने कहा कि हिदू ह्दय सम्राट बाला साहब ठाकरे ने 19 जून 1966 को शिवसेना की स्थापना की और भारतीय संस्कृति के संरक्षण संवर्धन व समाज सेवा के लिए कार्य किया। उन्होंने हमेशा पिछड़ों, वंचितों, उपेक्षितों की आवाज उठाई और किसानों के हित के लिए हर स्तर तक संघर्ष किया। इस अवसर पर तहसील प्रमुख नरेंद्र कुमार, नगर प्रमुख अखिलेश शर्मा, बीके कश्यप, पंकज सिघल, एविमल शर्मा, दीपांशु कुमार, विपिन कुमार कुच्छल, राकेश सैनी, अमित कुमार, अनिल कुमार आदि मौजूद रहे।

मामलों के पटाक्षेप में नकुड़ पुलिस फिसड्डी

नकुड़: दो दिन पूर्व सर्राफ के साथ हुई लाखों रुपयों के आभूषणों की ठगी व अवैध असलाह के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में पुलिस अभी खाली हाथ ही नजर आ रही है। पुलिस के अनुसार उक्त दोनों ही मामलों के पटाक्षेप के लिए प्रयास किए जा रहे हैं। जल्द ही गिरफ्तारी कर बरामदगी कर ली जाएगी।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व कस्बे के जनक बाजार में स्थित सर्राफ नरेंद्र कुमार की दुकान से एक महिला व दो युवक आभूषण देखने के बहाने दुकानदार को चकमा देकर करीब पंद्रह तोले सोने के जेवर से भरा डब्बा लेकर रफूचक्कर हो गये थे। पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए थे। सीओ एके पुंडीर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरों से कुछ अहम फुटेज मिली हैं। जिनकी मदद से आरोपियों को ट्रेस किया जा रहा है।

उधर, अवैध असलाह के साथ फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले के उन्होंने बताया कि मेन आरोपी की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर असलाह बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी