राधास्वामी सेंटर पर 110 से अधिक को लगा कोरानारोधी टीका

महंगी में राधास्वामी सत्संग ब्यास सेंटर सांगाठेड़ा पर 45 वर्ष से ऊपर के 110 से अधिक लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। सेवादारों ने सेवाभाव से टीकाकरण करवाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jun 2021 11:43 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jun 2021 11:43 PM (IST)
राधास्वामी सेंटर पर 110 से अधिक को लगा कोरानारोधी टीका
राधास्वामी सेंटर पर 110 से अधिक को लगा कोरानारोधी टीका

जेएनएन, सहारनपुर। महंगी में राधास्वामी सत्संग ब्यास सेंटर सांगाठेड़ा पर 45 वर्ष से ऊपर के 110 से अधिक लोगों को कोरोनारोधी टीका लगाया गया। सेवादारों ने सेवाभाव से टीकाकरण करवाया।

सांगाठेड़ा के सेंटर पर जत्थेदार रविद सैनी ने बताया कि 110 लोगों को साढ़े तीन बजे तक टीकाकरण हो गया था। टीकाकरण के लिए सत्संग घर के सेवादारों द्वारा बुजुर्गो के आने जाने की व्यवस्था भी की गई थी। टीकाकरण के कार्य में सेक्रेटरी गुरचेतन सिंह, पूर्व सेक्रेटरी राजकुमार सैनी, पूर्व सेक्रेटरी बलराज सिंह, लखपतराय सैनी, मांगेराम प्रजापति, रामकुमार व भाजपा नेता रविन्द्र सैनी आदि का सहयोग रहा। गंगोह सीएचसी प्रभारी डा. रोहित वालिया व डा.भारती वालिया ने टीकाकरण स्थल पर व्यवस्था को देखकर प्रसन्नता जाहिर की। रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार की मौत

गागलहेड़ी में रोडवेज की टक्कर से बाइक सवार 32 वर्षीय युवक की मौके पर मौत हुई। पुलिस ने शव व रोडवेज को कब्जे में लिया। परिजन बिना किसी कार्यवाही के शव को अपने साथ ले गए। मिली जानकारी के अनुसार मुजफ्फरनगर निवासी 32 वर्षीय आकिल उर्फ गुड्डू पुत्र ताहिर बाइक से काम पर जा रहा था। कैलाशपुर के निकट रोडवेज की बाइक से भिड़ंत हो गई। युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस शव व रोडवेज बस को कब्जे में लेकर थाने ले आई। घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों के कोहराम मच गया। परिजन शव को बिना किसी कार्यवाही के अपने साथ ले गए। युवक अविवाहित था, युवक की अगले महीने शादी थी। स्मैक बरामद कर जेल भेजा

गागलहेडी में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर चलाये जा रहे नशा मुक्ति अभियान के तहत पुलिस ने एक अभियुक्त को साढ़े सात ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा। एसओ सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि पुलिस टीम ने हरियाबांस पल के निकट से मक्काबांस निवासी अभियुक्त परवेज पुत्र यूसुफ निवासी ग्राम मक्काबांश को साढ़े सात ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा।

chat bot
आपका साथी