बाइकों की भिड़ंत में हुई सिक्योरिटी गार्ड की मौत

देहात कोतवाली क्षेत्र के टपरी गांव के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक सवार युवक की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 11:15 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 11:15 PM (IST)
बाइकों की भिड़ंत में हुई  सिक्योरिटी गार्ड की मौत
बाइकों की भिड़ंत में हुई सिक्योरिटी गार्ड की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। देहात कोतवाली क्षेत्र के टपरी गांव के समीप दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक सवार युवक की जिला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि दूसरे को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

देवंबद कोतवाली क्षेत्र के गांव खजूरी निवासी 28 वर्षीय अनिल कुमार आटीसी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। सोमवार की देर रात वह बाइक से अपनी ड्यूटी खत्म करके अपने गांव लौट रहा था। जिस समय वह देहात कोतवाली क्षेत्र के गांव टपरी के समीप पहुंचा तो सामने से आ रही एक बाइक ने उसकी बाइक को सामने से टक्कर मार दी। अनिल कुमार सड़क पर जा गिरा और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। दूसरी बाइक पर सवार युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को जिला अस्पताल में लाया गया। देहात कोतवाली प्रभारी संतोष त्यागी ने बताया कि अनिल कुमार की मौत हो गई। दूसरे घायल को रेफर कर दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव को स्वजन को सौंप दिया गया है। पीड़ित परिवार की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

..

गांव में शराब पीने से दो लोगों की मौत

सहारनपुर, जेएनएन। जिले के बड़गांव क्षेत्र के गांव खुदाबक्शपुर में शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई। स्वजन में कोहराम मचा है। वहीं, पुलिस घटना से अनभिज्ञता जता रही है।

मंगलवार को गांव खुदाबक्शपुर माजरा निवासी 52 वर्षीय रमेश सैनी पुत्र रूहला व 55 वर्षीय चमन सिंह पुत्र अबल सिंह ने जंगल में जाकर शराब का सेवन किया। अधिक शराब पीने से दोनों की हालत खेतों में ही खराब हो गई। रमेश की हालत खराब होने की सूचना मिलने पर स्वजन खेत पर पहुंचे तो रमेश को मृत पाया। रमेश के शव का स्वजन ने अंतिम संस्कार कर दिया। खेत में ही कुछ दूरी पर चमन सिंह भी बदहवास हालत में पड़ा मिला।

स्वजन उसे उठाकर घर लाए, लेकिन शाम को उसकी भी मौत हो गई। एक दिन में शराब पीने से दो लोगों की मौत होने से गांव में खलबली मच गई। ग्रामीणों ने थाने पहुंचकर विरोध जताया। बताया जाता है कि दोनों लोग शराब पीने के आदि थे। वहीं, प्रधानपति रुप सिंह का कहना है कि दोनों मृतकों ने सुबह साथ बैठकर शराब पी थी। जिनकी हालत खराब होने से मौत हो गई। मृतकों के घरों में कोहराम मचा है। थाना प्रभारी उम्मीद कुमार का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।

chat bot
आपका साथी