पोस्ट मास्टर को ब्लैकमेल करने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार

पोस्ट मास्टर की वीडियो बनाने वाले दूसरे आरोपी को थाना जनकपुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:34 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:34 PM (IST)
पोस्ट मास्टर को ब्लैकमेल करने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार
पोस्ट मास्टर को ब्लैकमेल करने वाला दूसरा आरोपी गिरफ्तार

सहारनपुर, जेएनएन। पोस्ट मास्टर की वीडियो बनाने वाले दूसरे आरोपी को थाना जनकपुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। आरोपियों ने पोस्ट मास्टर को ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये वसूले थे। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि मोहल्ला गोपाल नगर निवासी अनिल कुमार शहीद गंज बाजार स्थित डाकघर में पोस्ट मास्टर है। अमरीक सिंह मिगलानी निवासी गणपति विहार जनता रोड ने अनिल को फोन कर अपने घर बुलाया था। वहां उसके जबरन कपड़े उतारे गए। इसके बाद घर में पहले से मौजूद हाकीम अली ने वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया। इसके बदले में दोनो ने अनिल से 50 हजार रुपये भी वसूले थे। रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने हाकिम को पकड़ लिया था, जबकि अमरीक फरार चल रहा था, जिसे थाना जनकपुरी पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है।

---

हत्याकांड में 8 साल बाद हुई गिरफ्तारी

सहारनपुर : थाना देहात कोतवाली के गांव गांव शेखपुरा के आकिल हत्याकांड़ में पुलिस ने आठ साल बाद एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। अदालत से गैरजमानती वारंट जारी होने के बाद अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है। खास बात यह है कि अभियुक्त को पुलिस ने पहले क्लीनचीट दे दी थी। लेकिन, बाद में अदालत ने अभियुक्त को तलब किया था। शेखपुरा में वर्ष 2013 में आकिल की हत्या की गई्र थी। हत्या के मामले में चार अभियुक्तों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई थी। जिनमें से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था तथा चौथे आरोपी राव रहमानी को पुलिस ने क्लीनचीट दे दी थी। मामला अदालत में विचाराधीन है। अदालत ने धारा 319 आईपीसी के तहत राव रहमानी को तलब किया था। इसके बाद अदालत न रहमानी के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किए थे। पुलिस ने मंगलवार को राव रहमानी को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी