गंगोह में दल बल के साथ एसडीएम ने किया दौरा, मचा हड़कंप

गंगोह में नगरपालिका परिषद कर्मचारियों व पुलिस को साथ लेकर एसडीएम ने नगर में अतिक्रमण सफाई व्यवस्था व मास्क को लेकर दौरा किया। जांच के दौरान अनेक लोगों के चालान भी किए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Nov 2020 06:13 PM (IST) Updated:Sat, 07 Nov 2020 06:13 PM (IST)
गंगोह में दल बल के साथ एसडीएम ने किया दौरा, मचा हड़कंप
गंगोह में दल बल के साथ एसडीएम ने किया दौरा, मचा हड़कंप

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में नगरपालिका परिषद कर्मचारियों व पुलिस को साथ लेकर एसडीएम ने नगर में अतिक्रमण, सफाई व्यवस्था व मास्क को लेकर दौरा किया। जांच के दौरान अनेक लोगों के चालान भी किए गए।

एसडीएम हिमांशु नागपाल, सीओ चौब सिंह, नगरपालिका ईओ कृष्ण मुरारी, कोतवाली प्रभारी यज्ञ दत्त शर्मा पुलिस बल को साथ लेकर नगर की सड़कों पर निकले। एसडीएम ने मुख्य मार्ग पर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को फटकार लगाई व चालान भी किए। गाइडलाइन का पालन ने करने वालों की भी क्लास लगाई। सफाई व्यवस्था के लेकर भी सख्त तेवर दिखाए। इन सब को लेकर चालान काट कर सरकार के राजस्व खाते के लिए 28,500 की नकदी वसूली। टीम ने एक दुकान पर नाबालिग बच्चों को श्रम करते देख एसडीएम ने उनसे पूछताछ कर चेताया कि यदि नाबालिग बच्चों से किसी भी प्रतिष्ठान पर काम लिया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

एसडीएम ने शराब की दुकानों पर भी जाकर स्टाक रजिस्टर की जांच की। उनके साथ पुलिस बल के अलावा नगरपालिका कर्मी कासिफ कुद्दुशी व शाहनवाज भी मौजूद रहे। नितिन राजपूत ने संभाला तहसील का कार्यभार

संवाद सूत्र, रामपुर मनिहारान: हरदोई से स्थानांतरण होकर आये तहसीलदार नितिन राजपूत ने तहसील का कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने कहा सभी तहसील के कर्मचारी तहसील में आने वाली जन समस्याओं का प्राथमिकता से निस्तारण करें।

पिछले दिनों तहसील से तहसीलदार का स्थानांतरण हो गया था इसके बाद हरदोई से जनपद में स्थानांतरण होकर आई तहसीलदार नितिन राजपूत ने तहसील रामपुर मनिहारान का कार्यभार संभाल लिया है। उन्होंने कहा शासन की प्रत्येक योजनाओं का लाभ भी जनता को मिले इसके लिए भी हमें प्रयास करने हैं उन्होंने कहा कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

chat bot
आपका साथी