प्रशासन की जेसीबी ने हटाया अतिक्रमण

प्रशासन की जेसीबी ने हटाया अतिक्रमण

एसडीएम के नेतृत्व में शनिवार शाम अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया। प्रशासन की कार्रवाई से अतिक्रमण कर्ताओं में हड़कंप मच गया।

Publish Date:Sun, 24 Jan 2021 07:11 PM (IST) Author: Jagran

सहारनपुर जेएनएन। एसडीएम के नेतृत्व में शनिवार शाम अतिक्रमण हटाओ अभियान शुरू किया गया। प्रशासन की कार्रवाई से अतिक्रमण कर्ताओं में हड़कंप मच गया।

एक माह पूर्व एसडीएम हिमांशु नागपाल ने कोतवाली में आयोजित व्यापारियों की बैठक में अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी थी। इसके बाद कार्रवाई न होने से लोग बेफिक्र हो गए। बाजार में मार्ग पर अतिक्रमण कर पैदल चलने वालों के लिए भी मुश्किल खड़ी कर दी। इससे पहले भी एसडीएम ने अतिक्रमण हटाने के साथ अतिक्रमण करने वालों को भविष्य के लिए चेतावनी दी थी। शनिवार शाम एसडीएम हिमांशु नागपाल, सीओ चौब सिंह, एसएसआइ राधेश्याम मय पालिका व पुलिस स्टाफ के अतिक्रमण हटाने को सहारनपुर बस स्टैंड पर आ गए। उन्होंने जेसीबी का प्रयोग कर अतिक्रमण हटाना आरंभ किया। एसडीएम ने दुकानों के सामने जहां ज्यादा अतिक्रमण था उनका सामान पालिका की ट्राली में भरवा दिया। क्रय विक्रय समिति के पास व्यापारियों ने विरोध किया लेकिन अतिक्रमण हटाओ अभियान नहीं थमा। ककराली मार्ग पर वाल्मीकि मंदिर के पास बनी दुकानों के सामने से भी अतिक्रमण हटवाया गया। अतिक्रमण अभियान से दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा।

पुलिस को बताएं तभी लगेगा अपराधों पर अंकुश

सहारनपुर। रविवार को अवैध शराब, जुआ-सट्टा आदि अवैध धंधों पर अंकुश लगाने के लिए थाना परिसर में चौकीदारों की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान थानाध्यक्ष सोबीर सिंह ने कहा कि उनके क्षेत्र में कहीं पर भी अवैध धंधा करते हुए अथवा संदिग्ध व्यक्ति पाया जाए तो उसकी सूचना पुलिस को दें।

उन्होंने कहा कि चौकीदार थाने के लिए सूचना का एक मजबूत तंत्र होता है। उन्होंने चौकीदारों को विशेष दिशा निर्देश देते हुए कहा कि क्षेत्र में कोई भी संदिग्ध अथवा असामाजिक तत्व घूमता हुआ पाया जाए तो तुरंत उसकी सूचना दें ताकि अपराधों पर समय रहते अंकुश लगाया जा सके। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यदि किसी चौकीदार को समस्या उत्पन्न होती है तो वह तुरंत अवगत कराएं ताकि समय रहते समाधान किया जा सके। बैठक में भूरा खान, सुंदर सलीम,बाबू, राम सिंह,राजकुमार, धर्मवीर, जाबिर व सुनील कुमार आदि चौकीदार उपस्थित रहे।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.