एसडीएम ने किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण

चिलकाना में उपजिलाधिकारी सदर अनिल कुमार सिंह द्वारा शनिवार को नगर पंचायत क्षेत्र का भ्रमण कर सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 08:26 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 08:26 PM (IST)
एसडीएम ने किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण
एसडीएम ने किया सफाई व्यवस्था का निरीक्षण

सहारनपुर, जेएनएन। चिलकाना में उपजिलाधिकारी सदर अनिल कुमार सिंह द्वारा शनिवार को नगर पंचायत क्षेत्र का भ्रमण कर सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया गया। उपजिलाधिकारी ने बारिश के कारण होने वाले जलभराव को रोकने के लिए नगर पंचायत क्षेत्र में नालों व नालियों की गयी सफाई का अधिशासी अधिकारी जितेंद्र राणा को साथ लेकर निरीक्षण किया।

निरीक्षण में कई नाले साफ पाए गए परंतु चिलकाना बस अड्डे के पास नाले की सफाई संतोषजनक नहीं पाई गई। उन्होंने अधिशासी अधिकारी को निर्देश दिए कि ऐसे लोगों को अपने स्लैब हटाकर नाले की सफाई के लिए चेतावनी दी जाए। अन्यथा स्लैब व अवैध कब्जे तुड़वा कर सफाई की जाए। उप जिलाधिकारी ने जल भराव वाले स्थलों को चिन्हित करके बड़े व छोटे पम्पों की व्यवस्था पहले से ही तैयारी करने तथा कोरोना संक्रमण व संचारी रोगों से बचाव के लिए सभी वार्डों में सैनिटाइजेशन,सफाई व फागिग कराने एवं एंटीलार्वा का छिड़काव कर टीकाकरण का माइक्रोप्लान तैयार करने के निर्देश दिए।

अनियंत्रित कार ने स्कूटी व बाइक में मारी टक्कर, एक घायल

देवबंद: कस्बे में शनिवार दोपहर को उक्त मार्ग पर उस समय अफरातफरी मच गई जब शास्त्री चौक के निकट फल की रेहड़ी के पास खड़ी बाइक और सड़क से गुजर रही स्कूटी को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी।

बाद में एक दुकान के शटर को भी कार ने क्षतिग्रस्त कर डाला। टक्कर लगने से स्कूटी सवार युवक सन्नी घायल हो गया। बताया जात है कि उक्त कार एक वरिष्ठ चिकित्सक की थी। चिकित्सक के कंपाउडर द्वारा गैराज से कार निकालने के दौरान अचानक कार अनियंत्रित हो गई। उधर, गनीमत यह रही कि वीकेंड कोरोना क‌र्फ्यू के चलते उक्त मार्ग पर आवाजाही कम थी, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। पीड़ितों द्वारा घटना की जानकारी निकट पुलिस चौकी को दी गई है।

chat bot
आपका साथी