एसडीएम ने पकड़ा गेहूं से भरा वाहन

गंगोह में बुधवार को एसडीएम ने अवैध तरीके से ले जा रहे गेहूं से भरे एक वाहन को पकड़ा। साथ ही सरकारी गोदाम को भी सील कर दिया है। जिलाधिकारी को मामले की जानकारी दे दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:21 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:21 PM (IST)
एसडीएम ने पकड़ा गेहूं से भरा वाहन
एसडीएम ने पकड़ा गेहूं से भरा वाहन

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में बुधवार को एसडीएम ने अवैध तरीके से ले जा रहे गेहूं से भरे एक वाहन को पकड़ा। साथ ही सरकारी गोदाम को भी सील कर दिया है। जिलाधिकारी को मामले की जानकारी दे दी गई है।

एसडीएम हिमांशु नागपाल को मंगलवार रात एक वाहन में भर कर सरकारी राशन का गेहूं ले जाने की सूचना मिली। सूचना के बाद एसडीएम गंगोह पहुंच गए और रास्ते में ही उन्होने वाहन को रोक कर चालक को हिरासत में ले लिया। इसके बाद एसडीएम जंधेड़ा मार्ग पर स्थित सरकारी गोदाम पर पहुंचे और उसे सील करा दिया। मामले की जानकारी जिलाधिकारी को दे दी गई है तथा जांच आरंभ कर दी है। वाहन को कोतवाली में लाकर खड़ा कर दिया गया है। एसडीएम हिमांशु नागपाल ने कहा कि जांच के बाद यदि गेहूं सरकारी पाया गया तो डीएम के आदेश के बाद समुचित कार्रवाई की जाएगी। गोकशी करते दो आरोपित पकड़े

तीतरों क्षेत्र में गोकशी कर रहे दो आरोपितों को पुलिस ने पकड़ा। उनके पास से गोमांस सहित कई उपकरण भी बरामद किए। मंगलवार की रात पुलिस ने सूचना के आधार पर गांव धनवा के एक मकान पर छापा मारा। जहां से उसने रईस व फरमान को गोकशी करते हुए रंगे हाथ पकड़ा। पुलिस ने मौके से एक कुंतल 35 किलो गोमांस और गोकशी के प्रयोग में लाए जाने वाले उपकरण भी बरामद किए। मांस का परीक्षण पशु चिकित्सा अधिकारी से कराए जाने पर उसके गोमांस की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को गोवध अधिनियम में जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी