बेहट में पुलिस टीम के साथ एसडीएम व सीओ का पैदल मार्च

बेहट में शनिवार की देर शाम एसडीएम दीप्ति देव यादव एवं सीओ रामकरण सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने कस्बे में पैदल मार्च किया है। इस दौरान उन्होंने कई मार्गो पर चेकिग अभियान भी चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:45 PM (IST)
बेहट में पुलिस टीम के साथ एसडीएम व सीओ का पैदल मार्च
बेहट में पुलिस टीम के साथ एसडीएम व सीओ का पैदल मार्च

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में शनिवार की देर शाम एसडीएम दीप्ति देव यादव एवं सीओ रामकरण सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने कस्बे में पैदल मार्च किया है।

इस दौरान उन्होंने कई मार्गो पर चेकिग अभियान भी चलाया। बिना मास्क के घूम रहे लोगों के चालान काटे गए। कुछ को सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया।

कस्बे में लाकडाउन को पालन कराने के लिए एसडीएम दीप्ति देव यादव एवं सीओ रामकरण सिंह ने कोतवाली के सामने हाईवे पर चेकिग अभियान चलाया। कहा कि कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से सड़क पर बेवजह नहीं घूमे। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करें कोई भी इसका उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पूर्व एसडीएम सीओ ने पुलिस फोर्स के साथ कस्बे में पैदल मार्च भी किया और लोगों से घरों में रहने की अपील की। इस दौरान कोतवाली इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा, एसएसआई अजय कुमार, तथा भारी पुलिस बल रहा।

घरों में हवन यज्ञ कर मनाई महाराणा प्रताप की जयंती

बड़गांव। क्षत्रिय समाज के लोगों ने महाराणा प्रताप जयंती अपने-अपने घरों में हवन यज्ञ कर मनाई है। क्षत्रिय महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष नाथी सिंह पुंडीर ने कहा कि क्षत्रिय समाज के लोगों को दहेज प्रथा, नशा खोरी सहित फिजूलखर्ची से बचना चाहिए। आह्वान किया कि देश इस समय महामारी के दौर से गुजर रहा है। सभी लोगों को सरकार के कोविड नियमों का पालन करना चाहिए। पांच लोगों को साथ लेकर उन्होंने कस्बा स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर फूल मालाएं पहनाई। नीटूसिंह, सुखपाल, राजू, कृष्णपाल मौजूद रहे। उधर, मिर्जापुर स्थित महाराणा प्रताप की प्रतिमा पर फूल माला पहनाकर जयंती अपने अपने घरों में रहकर ही मनाई।

chat bot
आपका साथी