बैंक मित्र के हमलावरों की तलाश में उप्र में दबिश

भगवानपुर में बैंक मित्र पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के 15 संदिग्धों से पूछताछ की है। साथ ही पुलिस टीम दोनों राज्यों में दबिश देकर हमलावरों की धरपकड़ में लगी है। वहीं घायल को उपचार के लिए देहरादून के एक अस्पताल में भेजा गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 11:00 PM (IST)
बैंक मित्र के हमलावरों की तलाश में उप्र में दबिश
बैंक मित्र के हमलावरों की तलाश में उप्र में दबिश

सहारनपुर, जेएनएन। भगवानपुर में बैंक मित्र पर गोली चलाने के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के 15 संदिग्धों से पूछताछ की है। साथ ही, पुलिस टीम दोनों राज्यों में दबिश देकर हमलावरों की धरपकड़ में लगी है। वहीं, घायल को उपचार के लिए देहरादून के एक अस्पताल में भेजा गया है।

भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकरोढ़ा गांव निवासी अफजाल बैंक मित्र हैं। बुधवार शाम वह पत्नी से चल रहे विवाद के मामले में सहारनपुर की फैमली कोर्ट से वापस आ रहे थे। गांव के पास ही दो बाइक सवार चार आरोपितों ने उन्हें गोली मार दी थी। 12 बोर के तमंचे से चली गोली के छर्रे लगने से वह घायल हो गया था। घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उन्हें देहरादून के एक अस्पताल में भेजा गया। घायल ने ससुराल पक्ष के दो रिश्तेदारों पर गोली चलाने के आरोप लगाए थे। इस मामले में अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली है। इसके चलते अभी तक इस मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर सकी है। थाना प्रभारी संजीव थपलियाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक पुलिस को इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी