एसबीआइ के चार कर्मचारी कोरोना पाजिटिव

स्टेट बैंक की बेहट शाखा में कोरोना जांच के बाद स्टॉफ के चार सदस्यों की रिपोर्ट पाजिटिव आने से हड़कंप मच गया। जिनमें से तीन लोगों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। जबकि एक मेरठ अस्पताल में भर्ती है। इस शाखा को लेनदेन के लिये बुधवार को बंद रखा जाएगा। इस बीच बैंक शाखा को सैनिटाइज किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 01:00 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 01:00 PM (IST)
एसबीआइ के चार कर्मचारी कोरोना पाजिटिव
एसबीआइ के चार कर्मचारी कोरोना पाजिटिव

सहारनपुर जेएनएन। स्टेट बैंक की बेहट शाखा में कोरोना जांच के बाद स्टॉफ के चार सदस्यों की रिपोर्ट पाजिटिव आने से हड़कंप मच गया। जिनमें से तीन लोगों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। जबकि एक मेरठ अस्पताल में भर्ती है। इस शाखा को लेनदेन के लिये बुधवार को बंद रखा जाएगा। इस बीच बैंक शाखा को सैनिटाइज किया जा रहा है।

उपरोक्त जानकारी शाखा प्रबंधक संदीप कुमार जैन ने एक विज्ञप्ति में दी है। उन्होंने ग्राहकों से अपील की कि इस घातक बीमारी से बचाव के लिये सरकार की गाइडलाइन का पालन करते हुये मास्क व सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। उनका कहना था कि स्टाफ में चार लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद अन्य सभी बैंक कर्मियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है। जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। लेकिन संक्रमण से बचाव के लिए पूरी शाखा को सैनिटाइज कराया जा रहा है। इसी के चलते बुधवार को बैंक शाखा पब्लिक लेनदेन के लिये बंद रहेगी।

chat bot
आपका साथी