विधायक व पालिका के खिलाफ गौरक्षानाथ मंदिर सेवा ट्रस्ट का प्रदर्शन

देवबंद(सहारनपुर): नगर के श्री गुरु गौरक्षा नाथ मंदिर सेवा ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन क

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Dec 2018 09:49 PM (IST) Updated:Tue, 11 Dec 2018 09:49 PM (IST)
विधायक व पालिका के खिलाफ गौरक्षानाथ मंदिर सेवा ट्रस्ट का प्रदर्शन
विधायक व पालिका के खिलाफ गौरक्षानाथ मंदिर सेवा ट्रस्ट का प्रदर्शन

देवबंद(सहारनपुर): नगर के श्री गुरु गौरक्षा नाथ मंदिर सेवा ट्रस्ट के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए क्षेत्रीय विधायक और नगर पालिका पर आरोप लगाया कि बार-बार मांग करने के बाद भी श्मशान के गेट से मंदिर भवन तक पक्की आरसीसी सड़क बनाने का कार्य शुरू नहीं किया जा रहा है। जबकि केंद्र और प्रदेश में ¨हदू समाज का स्वयं को हितैषी कहने वाली सरकारें बैठी है।

मंगलवार को देवीकुंड स्थित ग्यारह मुखी महादेव मंदिर परिसर में बाबा बलदेव ओधड़ पीर के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने शमशान गेट से मंदिर भवन तक आरसीसी सड़क का निर्माण न होने पर नाराजगी व्यक्त की। इसके उपरांत आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए बाबा बलदेव ओधड़ पीर ने कहा कि चार वर्षो से शमशान गेट से देवी मंदिर भवन तक आरसीसी की सड़क और दोनों ओर टायल और देवीकुंड रोड पर बैंच लगवाने की मांग कर रहे हैं।

जबकि पालिकाध्यक्ष और ईओ समेत विधायक ने शीघ्र लगवाने की घोषणा की थी। लेकिन बार-बार कहने के बाद भी विधायक समेत नगरपालिका यह कार्य नहीं करा सकी। जबकि मंदिर में हजारों भक्त प्रतिदिन आते हैं। बाबा ओधड़ नाथ ने कहा कि केंद्र और प्रदेश में बाबाओं और योगी की सरकार होने के बाद मंदिर और सड़क के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। इस दौरान बाबा ऋषिनाथ, बाबा श्यामनाथ, ब्रजनाथ, सेवक नाथ, विनोद कुमार, प्रवीण चौधरी, दीपक जैन, नरेश मित्तल, मगलू भगत, नितिन गर्ग, राजकुमार धीमान, विनोदानंद सरस्वती और प्रवीण गर्ग आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी