संजय चौक की लाइट खराब, राहगीर अंधेरे से गुजर रहे

नानौता में काफी दिनों से नगर के संजय चौक चौराहा पर लगी हाई मास्ट लाइट खराब है जिस कारण यहां इससे चेकपोस्ट भी रात्रि के समय अंधकारे में डूबा रहता है। क्षेत्रवासियों द्वारा इसे ठीक कराए जाने की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 07:37 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 07:37 PM (IST)
संजय चौक की लाइट खराब, राहगीर अंधेरे से गुजर रहे
संजय चौक की लाइट खराब, राहगीर अंधेरे से गुजर रहे

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में काफी दिनों से नगर के संजय चौक चौराहा पर लगी हाई मास्ट लाइट खराब है, जिस कारण यहां इससे चेकपोस्ट भी रात्रि के समय अंधकारे में डूबा रहता है। क्षेत्रवासियों द्वारा इसे ठीक कराए जाने की मांग की गई।

दिल्ली यमुनोत्री हाइवे पर स्थित नानौता संजय चौक पर लगी हाई मास्क लाइट काफी दिनों से खराब हो रही है। यहां हाई मास्क लाइट के खराब होने से चौराहे पर अंधकार रहता है। क्षेत्रवासियों का कहना है कि अंधकार की वजह से कई बार यहां दुर्घटना होने से बाल बाल बची। चेक पोस्ट पर तैनात पुलिसकर्मियों को भी अपनी ड्यूटी अंधेरे में ही देनी पड़ रही है। थानाध्यक्ष सौवीर नागर ने बताया कि चेक पोस्ट पर लाइट की पर्याप्त व्यवस्था कराई जा रही है।

ईओ बृजेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि सड़क के चौड़ीकरण के चलते इस लाइट को वहां से हटाया जा सकता है। बाद में इसको स्थाई कराया जाएगा, लेकिन चौराहा पर लाइट की वैकल्पिक व्यवस्था कराई हुई है।

शशी वालिया को अहम जिम्मेदारी मिलने पर कांग्रेसियों में हर्ष

सहारनपुर: कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सोनिया गांधी ने मिशन-2022 के लिए आचार्य प्रमोद कृष्णन की अध्यक्षता में गठित चार्जशीट कमेटी में प्रदेश प्रवक्ता शशी वालिया को सदस्य बनाया है।

कांग्रेस प्रवक्ता गणेश दत्त शर्मा ने बताया कि शशी वालिया को मिली महत्वपूर्ण जिम्मेदारी से जनपद के समस्त कांग्रेसजन, जहां एक ओर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर वालिया को एक अहम जिम्मेदारी सौंपकर कांग्रेस हाईकमान ने संगठन के प्रति उनके समर्पण का सम्मान करते उनकी कार्यशैली में अपना विश्वास व्यक्त किया है। इस अवसर पर अशोक सैनी, अरविद पालीवाल, विजय शर्मा, देवेंद्र राणा और अजय त्यागी ने वालिया को बधाई दी। कांग्रेस हाईकमान ने वालिया को अहम जिम्मेदारी सौंपकर पूरे जनपद के कर्मठ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का सम्मान बढ़ाया है, जिससे जनपद के कार्यकर्ताओं में उर्जा का संचार होगा। युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव विजय शर्मा, नानौता ब्लाक अध्यक्ष देवेंद्र राणा, देवबंद ब्लॉक अध्यक्ष अजय त्यागी, इकराम खान, जब्बार अहमद, आरिफ मंसूरी, राजकुमार सैनी, राकेश राणा, सुभाष राणा आदि ने शशी वालिया के घर पहुंच कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

chat bot
आपका साथी