कालोनियों व बैंक परिसर किए सैनिटाइज

नानौता में नगर पंचायत ईओ बृजेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि कस्बे में बैंक और कई कालोनियों को सैनिटाइज कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 07:53 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 07:53 PM (IST)
कालोनियों व बैंक परिसर किए सैनिटाइज
कालोनियों व बैंक परिसर किए सैनिटाइज

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में नगर पंचायत ईओ बृजेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि कस्बे में बैंक और कई कालोनियों को सैनिटाइज कराया गया है।

इनमें नगर के देवबंद रोड, प्रकाश कुंज विहार कालोनी, मेन बाजार, मो. शेखजादगान सहित विभिन्न कालोनियों में कोरोना संक्रमित मरीजों के घरों के बाहर बैरिकेडिग कराई गई।

साथ ही बैंक व थाना परिसर आदि सार्वजनिक कार्यालयों सहित नगर में वृहद रूप से सैनिटाइजेशन अभियान चलाया गया। नगर पंचायत चेयरमैन असीम फातमा की प्रतिनिधि सरफराज आकर मुन्ना ने बता के नगर में सफाई अभियान के साथ-साथ सैनिटाइजेशन वह फागिग कार्य बराबर जारी रहेगा। इस दौरान वरिष्ठ लिपिक प्रदीप कुमार, अनवर खान, नौशाद अंसारी, शोएब खान, सुंदर रुहेला, राजेश शर्मा, मेराज पीर जी आदि उपस्थित रहे।

शांति भंग की आंशका में तीन को भेजा जेल

तीतरों: पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से तीन लोगों को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मंगलवार को पुलिस ने राजू निवासी गांव मनोहरा, पप्पन निवासी बरसी, और ताहिर निवासी हमजागढ़ को पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उधर, बाजार में कई व्यापारियों द्वारा कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने और अधिक भीड़ लगाने पर पुलिस ने उन्हें फटकार लगाते हुए जुर्माना लगाया, दुकानों के सामने अपनी मौजूदगी में गोले बनवा कर ग्राहकों व दुकानदारों को लापरवाही न बरतने की हिदायत दी साथ ही यह भी चेतावनी दी गई कि यदि गाइडलाइन का पालन नहीं किया तो महामारी एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने शराब की दुकानों के सामने भी दो गज की दूरी निर्धारित करते हुए गोले बनवा कर ठेके पर लगने वाली भीड़ मे दूरी बनाने का प्रयास किया है।

chat bot
आपका साथी