सफाई कर्मियों ने उठाई समस्या के समाधान की मांग

रामपुर मनिहारान में उत्तर प्रदेश स्थाई निकाय राज्य सफाई कर्मचारी संघ के बैनर तले नगर पंचायत चेयरमैन व ईओ को ज्ञापन सौंप कर ठेका सफाई कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:04 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:04 PM (IST)
सफाई कर्मियों ने उठाई समस्या के समाधान की मांग
सफाई कर्मियों ने उठाई समस्या के समाधान की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में उत्तर प्रदेश स्थाई निकाय, राज्य सफाई कर्मचारी संघ के बैनर तले नगर पंचायत चेयरमैन व ईओ को ज्ञापन सौंप कर ठेका सफाई कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग की गई।

उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी संघ, राष्ट्रीय वाल्मीकि क्रांति मोर्चा के पदाधिकारियों द्वारा नगर पंचायत चेयरमैन प्रतिनिधि विवेककांत सिंह व ईओ रामचन्द्र मौर्या को ज्ञापन सौंपा, जिसमें ठेका सफाई कर्मचारियों के पीएफ कटौती के संबंध में समस्या के समाधान की मांग की, ज्ञापन में कहा कि सफाई कर्मचारियों की इस समस्या का समाधान प्राथमिकता से होना चाहिए।

ज्ञापन देने वालों में तहसील अध्यक्ष सूरज वाल्मीकि, तहसील उपाध्यक्ष निहाल सिंह, वाल्मीकि तहसील महामंत्री अमन बाल्मीकि, जिला महामंत्री संजय सूद ,नगर पंचायत सफाई नायक रोहित वाल्मीकि, आदि मौजूद रहे। चेयरमैन प्रतिनिधि विवेककांत सिंह ने आश्वासन दिया कि उनकी समस्या का प्राथमिक तथा समाधान कराया जाएगा।

ब्राह्मण महासम्मेलन में पहुंचने का आहवान

छुटमलपुर: ब्राह्मण नेताओं ने 19 सितंबर को मुजफ्फरनगर में होने वाले ब्राह्मण महासम्मेलन की सफलता को दर्जनों गांवों में जनसंपर्क कर समाज के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में सम्मेलन में पहुंचने का आह्वान किया।

शुक्रवार को ब्राह्मण महा संघ जिलाध्यक्ष प्रमोद भारद्वाज, मुकेश शर्मा, शैलेश शर्मा, ब्रजभूषण शर्मा, शैलेश शर्मा व डा राकेश शर्मा आदि ने क्षेत्र के नौसरहेड़ी, हलवाना, गदरहेड़ी, मुसैल, पुजनेकी, करौंदी, बेहड़ासंदलसिंह, झिझौली व गंगाली आदि गांवों में अपने समाज के लोगों से संपर्क किया।

प्रमोद भारद्वाज ने कहा कि सम्मेलन के माध्यम से ब्राहमण अपनी राजनैतिक ताकत का प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि बड़ी संख्या के बावजूद ब्राहमणों को राजनीति में उचित प्रतिनिधित्व नहीं दिया जा रहा है। कहा कि सहारनपुर मंडल में 16 विधानसभा सीट होने के बाद भी एक भी ब्राहमण विधानसभा में नहीं पहुंच सका है। इस दौरान कुलदीप शर्मा, मगन शर्मा, मुकेश, सुशील, आदेश, मनोज शर्मा, विनोद व पवन शर्मा आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी