पुलिस की मौजूदगी में भी कोरोना क‌र्फ्यू की उड़ रहीं धज्जियां

खेड़ा अफगान में बैंक कर्मचारियों व पुलिसकर्मियों की लापरवाही के चलते कस्बे में कोरोना क‌र्फ्यू की खूब धज्जियां उड़ रहीं हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 07:19 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 07:19 PM (IST)
पुलिस की मौजूदगी में भी कोरोना क‌र्फ्यू की उड़ रहीं धज्जियां
पुलिस की मौजूदगी में भी कोरोना क‌र्फ्यू की उड़ रहीं धज्जियां

सहारनपुर, जेएनएन। खेड़ा अफगान में बैंक कर्मचारियों व पुलिसकर्मियों की लापरवाही के चलते कस्बे में कोरोना क‌र्फ्यू की खूब धज्जियां उड़ रहीं हैं। ऐसा तब हो रहा है, जब पीएनबी शाखा के बाहर पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। आलम यह था कि बैंक परिसर के बाहर तैनात पुलिस कर्मियों ने किसी को टोकना भी मुनासिब नहीं समझा।

बता दें कि कस्बे में भी प्रतिदिन बढ़ रहे संक्रमण के कारण कोरोना क‌र्फ्यू लगाया गया है। खेड़ा अफगान में पंजाब नेशनल बैंक के बाहर ग्राहकों की भीड़ लगी है, जबकि बैंक कर्मी लोगों की ओर से मानो आंखें बंद किए थे, जबकि मोबाइल पर गेम खेलने में व्यस्त दिखे। ऐसा लग रहा था। मानो वे ड्यूटी पर है ही नहीं। कहीं ऐसा ना हो। पुलिस कर्मियों की ऐसी लापरवाही से कस्बे में कोरोना की चेन टूटे ही नहीं। बल्कि और तेजी से बढ़ जाए।

बादलों के छाने पर भी गर्मी के तेवर जारी

सहारनपुर: जिले में गर्मी का प्रकोप निरंतर जारी है, तापमान में उतार चढ़ाव के बावजूद एक सप्ताह से गर्मी ने जो तेजी पकड़ी थी उसमें कमी होती नजर नहीं आ रही है। आलम यह है कि बादलों के छाने व हवाओं के चलने पर भी गर्मी का सितम लगातार जारी है।

मंगलवार की सुबह भी इसी प्रकार हुई, आसमान पर घने बादलों की आवाजाही पूरे दिन जारी रही तथा हवाओं के चलने से गर्मी से मामूली राहत मिली लेकिन बीच बीच में धूप चमकने से छांव धूप का खेल पूरे दिन जारी रहा। वैसे मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की थी कि महाराष्ट्र व गुजरात में आए तूफान का असर यहां भी पड़ेगा। बारिश व ओले पड़ने की संभावना जताई थी, लेकिन बादलों के छाने के अलावा मौसम में कोई खास परिवर्तन दर्ज नहीं किया गया।

उधर, आठ डिग्री पर पहुंचे तापमान में थोड़ी गिरावट जरूर दर्ज की गई है, मंगलवार को तापमान अधिकतम 34 डिग्री तथा न्यूनतम 26.2 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। मौसम वेधशाला प्रभारी उमेश कुमार अभी भी अगले 48 घंटों के दौरान तेज हवाओं के साथ बारिश तथा ओले पड़ने की संभावना जता रहे है।

chat bot
आपका साथी