सी-41, आरएसएस के नगर संघ चालक का निधन

रामपुर मनिहारान में आरएसएस के नगर संघ चालक व प्राचीन मंदिर ठाकुरद्वारा के मुख्य पुजारी पंडित सुरेंद्र शर्मा का हार्टअटैक से निधन हो गया है। उनके निधन पर लोगों ने गहरा शोक जताया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 07:04 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 07:04 PM (IST)
सी-41, आरएसएस के नगर संघ चालक का निधन
सी-41, आरएसएस के नगर संघ चालक का निधन

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में आरएसएस के नगर संघ चालक व प्राचीन मंदिर ठाकुरद्वारा के मुख्य पुजारी पंडित सुरेंद्र शर्मा का हार्टअटैक से निधन हो गया है। उनके निधन पर लोगों ने गहरा शोक जताया है।

बुधवार को चमन लाल कन्या इंटर कालेज में आजादी के अमृत महोत्सव में पंडित सुरेंद्र शर्मा ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया था, कार्यक्रम से वापस घर जाने पर अचानक उन्हें हार्ट अटैक पड़ गया। परिजन तुरंत उन्हें मेडिग्राम अस्पताल ले गए। काफी इलाज के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका। उनके निधन की सूचना मिलते ही लोगों की भीड़ उनके आवास पर जमा होने लगी। दोपहर में उनका अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें सैकड़ो लोग शामिल रहे।

भारत माता के वीर सपूतों को अनेक संस्थाओं ने दी श्रद्धांजलि

गंगोह: बुधवार को हुई हेलीकाप्टर दुर्घटना में सीडीएस विपिन रावत समेत सेना के 13 सैन्य अफसरों के निधन पर अनेक संस्थाओं ने गहरा दुख जताया है। इसे देश की महान क्षति बताया गया।

गुड छप्पर मार्ग स्थित नामदेव पब्लिक स्कूल में संपन्न हुई शोक सभा में प्रधानाचार्य रजनी राजपूत ने जनरल रावत के साहस भरी यादों को बच्चों को बताया। कहा उनका असमय जाना राष्ट्र के लिए बड़ी क्षति है। जनरल रावत की धर्म पत्नी के अलावा भारत मां के 12 अन्य सपूतों के खो देने का गम भी पूरे राष्ट्र को है। श्रद्धांजलि देने वालों में पंकज राजपूत, सचिन शर्मा, अरविद शर्मा, मनोज कौशिक, राजेंद्र कुमार, राहुल कुमार आदि मौजूद रहे। जयहिन्द सामाजिक संगठन कार्यालय पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में अध्यक्ष दानिश, सचिव शुभम अग्रवाल, नितिन सिघल, उमंग शर्मा, हर्षद बजाज आदि शामिल रहे। दो मिनट का मौन रखकर इन लोगों ने श्रद्धांजलि दी।

अरविद पाल सिंह कपूर की अध्यक्षता में मोहल्ला नीम तला स्थित कार्यालय पर सिम्मी वेलफेयर फाउंडेशन की शोक सभा में प्रदीप तायल, पल्लवी अरोड़ा, बलबीर सिंह, सपना टेबक आदि शामिल रहे। कला निकेतन परिवार ने भी इसे देश के लिए महान क्षति बताया।

chat bot
आपका साथी