पुलिस के सख्त पहरे के बीच सड़कों पर सन्नाटा

55 घंटे के लॉकडाउन के तहत रविवार को भी सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा मगर वाहनों की आवाजाही अच्छी खासी रही। सड़क पर बेवजह घूमने वाले लोगों पर सख्ती करते हुए पुलिस ने उनके चालान भी किये।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:28 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:07 AM (IST)
पुलिस के सख्त पहरे के बीच सड़कों पर सन्नाटा
पुलिस के सख्त पहरे के बीच सड़कों पर सन्नाटा

सहारनपुर जेएनएन। 55 घंटे के लॉकडाउन के तहत रविवार को भी सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा, मगर वाहनों की आवाजाही अच्छी खासी रही। सड़क पर बेवजह घूमने वाले लोगों पर सख्ती करते हुए पुलिस ने उनके चालान भी किये। जगह-जगह बैरियर लगाकर चेकिग की गई। लॉक डाउन का जायजा लेने के लिए बाकायदा जिलाधिकारी अखिलेश सिंह व एससएपी डा. एस चन्नप्पा ने भी अपनी टीम के साथ सड़क पर उतरकर जायजा लिया। शुक्रवार रात 10 बजे से 55 घंटे का लॉकडाउन लगाया गया। शनिवार की तरह रविवार की सुबह भी शहरवासी सड़क पर निकले तो पुलिस ने उन्हें रोकना टोकना शुरू कर दिया। घंटाघर, बेहट अड्डा, मंडी समिति, कोर्ट रोड, हसनपुर, चकराता रोड सहित अन्य चौराहों पर पुलिस लोगों को रोक-रोक कर वापिस भेज रही थी। इसी तरह देवबंद, बेहट, नकुड़, गंगोह, तथा सरसावा आदि क्षेत्रों में भी इसी तरह से पुलिस सख्ती से लॉक डाउन का पालन करवा रही है। कोर्ट रोड व घंटाघर पर बेरीकेडिंग लगाकर लोगों को रोका जा रहा था। महिलाएं व युवतियों भी जो एक्टिवा पर निकल रही थी, उनके चालान किए। करीब दस बजे जिलाधिकारी अखिलेश सिंह तथा एसएसपी डा. एस चन्नप्पा भी निकल गए। दोनों ही अफसरों ने भी कई वाहनों को रोक-रोक कर कोरोना संक्रमण का भय दिखा कर घर रहने की सलाह दी। उधर, एडीएम ई, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अशोक कुमार मीणा भी निकल गए। गांव-देहात में भी लोगों को घर के लिए लौटाया गया। हालांकि लॉक डाउन के दौरान व्यापारिक प्रतिष्ठान पूरी तरह से बंद थे।

----

दूध व मेडिकल की दुकानें खुली

लॉक डाउन के दौरान जहां सभी बाजार पूरी तरह बंद रहे वहीं आवश्यक सेवाओं वाली दूध की डेयरी व मेडिकल स्टोर खुले रहे। हालांकि शहर व कस्बों में सुबह के समय कुछ रेहड़ी वाले सब्जी बेचते नजर आए। हालांकि शहर में ऐसे सब्जी वाले एक दो स्थान पर ही नजर आए। पहले से ही दो दिन की बंदी के चलते हर किसी ने पहले से ही अपने खाने पीने की वस्तुओं का इंतजाम किया हुआ है।

chat bot
आपका साथी