हिदु वाहिनी की समीक्षा व 11 ब्लाक कार्यकारिणी गठित

सर्किट हाउस में रविवार को हिदु युवा वाहिनी की जिला व नगर की रविवार को संपन्न हुई समीक्षा बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी डा. योगेन्द्र सिंह राणा ने समीक्षा के अलावा 11 ब्लाक कार्यकारिणी का गठन किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 10:32 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 10:32 PM (IST)
हिदु वाहिनी की समीक्षा व 11 ब्लाक कार्यकारिणी गठित
हिदु वाहिनी की समीक्षा व 11 ब्लाक कार्यकारिणी गठित

सहारनपुर, जेएनएन। सर्किट हाउस में रविवार को हिदु युवा वाहिनी की जिला व नगर की रविवार को संपन्न हुई समीक्षा बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष व संभाग प्रभारी डा. योगेन्द्र सिंह राणा ने समीक्षा के अलावा 11 ब्लाक कार्यकारिणी का गठन किया है। उन्होंने कहा कि हिदू संस्कृति व संस्कारों को बचाने के लिए गाय, गंगा, व गीता का स्मरण प्रत्येक हिदू परिवार को करना चाहिए। कहा कि हर हिंदू परिवार के युवाओं को अपने हिंदू होने पर गर्व महसूस होना चाहिए। कहा कि यह संस्कार पर परिवार से ही प्राप्त होते हैं।

मंडल प्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि युवाओं को संगठित कर जल्द ही वाहिनी घर घर जाकर हिदू परिवारों को भागवत गीता भेंट करेगी। बैठक में प्रदेश सरकार की योजनाओं का प्रचार प्रसार करने व आगामी चुनाव में प्रदेश में फिर से भाजपा सरकार गठित कराने में अहम भूमिका निभाने का संकल्प लिया गया। इस दौरान सोनू चौधरी, नरेन्द्र बालियान, जितेन्द्र सिंह, निकुंज शर्मा, अमरेश धीमान, उज्जवल पंडित, गौरव पुंडीर, अश्वनी राणा, संदीप ग्रेवाल, वैभव पंडित, कुलदीप चौधरी, अनूप प्रधान, आदि मौजूद रहे।

धान क्रय केन्द्र स्थापित करने की मांग

जासं सहारनपुर: राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं की बैठक में युवा नेता अतुल फंदपुरी ने क्षेत्र में धान क्रय केन्द्र स्थापित करने की मांग डीएम से की है। उन्होंने कहा कि क्रय केन्द्र नहीं होने से से अनेक गांवों के किसान अपना धान कम दाम पर छोटे व्यापारियों को बेचने को मजबूर है। फंदपुरी करीब 50 गांवों का मुख्य केन्द्र है। इस दौरान चौ. ओमपाल सिंह, श्यापाल सिंह, अजीत सिंह, जसबीर सिंह, दीपक चौधरी, अनिल पंवार, सुनील, रामपाल चौधरी, प्रभात आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी