राजस्व विभाग की टीम ने हटवाया अतिक्रमण

इस्लामनगर में रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव जानखेड़ा में पानी की निकासी नहीं होने से सड़क पर जलभराव रहता है जिसकी शिकायत पर एसडीएम नकुड़ हिमांशु नागपाल के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम जेसीबी के साथ मौके पर पहुंची और अवैध अतिक्रमण हटवाकर पानी की निकासी सुचारी कराई। इस मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 07:58 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 07:58 PM (IST)
राजस्व विभाग की टीम ने हटवाया अतिक्रमण
राजस्व विभाग की टीम ने हटवाया अतिक्रमण

सहारनपुर, जेएनएन। इस्लामनगर में रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव जानखेड़ा में पानी की निकासी नहीं होने से सड़क पर जलभराव रहता है, जिसकी शिकायत पर एसडीएम नकुड़ हिमांशु नागपाल के नेतृत्व में राजस्व विभाग की टीम जेसीबी के साथ मौके पर पहुंची और अवैध अतिक्रमण हटवाकर पानी की निकासी सुचारी कराई। इस मौके पर भारी पुलिस बल भी तैनात रहा।

बता दें कि गांव जानखेड़ा के तालाब पर ग्रामीणों द्वारा अवैध अतिक्रमण कर तालाब के पानी के आने-जाने की निकासी बंद कर दी गई थी। जिस कारण से वहां सड़कों पर जलभराव था। इससे यहां ग्रामीणों को आने-जाने में परेशानी हो रही थी। शिकायत पर एसडीएम नकुड़ हिमांशु नागपाल के नेतृत्व में गुरुवार को लेखपाल अनिल गुप्ता ग्राम सचिव आकाश कोतवाली प्रभारी कुलदीप सिंह आदि मौके पर पहुंचे और जेसीबी की मदद से अवैध अतिक्रमण हटवा दिए। प्रशासनिक अधिकारियों ने अतिक्रमण फैलाने वालों को चेताया कि अगर दोबारा से अतिक्रमण किया गया तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

सीएम को भेजा पत्र

देवबंद : संपूर्ण साक्षरता मिशन के ब्लॉक अध्यक्ष सुनील कर्णवाल ने गुरुवार को मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर ग्रामीण क्षेत्रों में पेयजल की टंकियों के निर्माण के लिए ठेकेदारों द्वारा प्राथमिक व उच्च प्राथमिक विद्यालयों का चयन किए जाने को गलत ठहराया है। कर्णवाल ने बताया कि यदि इन विद्यालयों में पानी की टंकियों का निर्माण होता है तो विद्यालय का सुंदरीकरण, चारदीवारी, फूल-पौधे, रंगाई पुताई आदि का कार्य प्रभावित होगा।

दुर्घटना होने से बची

चिलकाना : बस स्टैंड पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर ट्राली पुलिया पर चढते समय ट्रैक्टर का हिच टूट जाने से ट्रैक्टर ट्राली को छोड़ आगे निकल गया जिससे गन्ने से भरी ट्राली नीचे गिरी मगर संयोग ही रहा कि ट्राली को चढ़ाने के लिये पीछे से दूसरा ट्रैक्टर का पंजा ट्राली में जोर लगा रहा था जिससे ट्राली पीछे नहीं लुड़क सकी नहीं तो बहुत बड़ी दुर्घटना घट सकती थी।

chat bot
आपका साथी