बढ़ती ठगी की घटनाओं से कस्बे वासी परेशान

नानौता नगर में पिछले काफी समय से ठग गिरोह सक्रिय है जो व्यापारी वर्ग को अपने चंगुल में फंसाकर ठगी कर रहा है। कस्बे में लगातार बढ़ रही ठगी की घटनाओं से लोगों में रोष व्याप्त है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 05:47 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 05:47 PM (IST)
बढ़ती ठगी की घटनाओं से कस्बे वासी परेशान
बढ़ती ठगी की घटनाओं से कस्बे वासी परेशान

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता नगर में पिछले काफी समय से ठग गिरोह सक्रिय है, जो व्यापारी वर्ग को अपने चंगुल में फंसाकर ठगी कर रहा है। कस्बे में लगातार बढ़ रही ठगी की घटनाओं से लोगों में रोष व्याप्त है।

दो दिन पूर्व नगर के मोहल्ला छत्ता स्थित पंसारी की दुकान स्वामी संदीप कुमार पुत्र जगदीश को मधुर भाषा के जाल में फंसाकर एक ठग मुरब्बा खरीदने के नाम पर दो हजार की ठगी कर ले गया। इससे पूर्व नगर के मोहल्ला चाहमंजली स्थित डेयरी संचालक मेहरबान का भी कीमती फोन एक ठग द्वारा इसी अंदाज में साफ कर लिया गया था। कुछ दिन पूर्व थाना के सामने स्थित हैप्पी नारंग की मोबाइल शॉप की दुकान से एक ठग कीमती मोबाइल साफ कर ले गया। इससे पूर्व किसान सेवक इंटर कॉलेज के निकट से दुकान पर बैठे ग्राम भारी दीनदारपुर के पूर्व प्रधान के पुत्र को बातों के जाल में फंसा कर मोबाइल फोन को ठग ले गया था। नगर के यूनियन बैंक के सामने स्थित डेयरी संचालक गौतम राणा सहित कई दुकानों से मोबाइल फोन की ठगी की जा चुकी है, वहीं नगर के मेन बाजार स्थित महेंद्र शर्मा व प्राची सहित कई सर्राफा व्यापारियों से सोने चांदी के जेवरात की ठगी की जा चुकी है। शायद ही ठगी का कोई मामला पुलिस द्वारा दर्ज किया गया हो। पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं किए जाना ही ठगी की बढ़ती घटनाओं का कारण माना जा रहा है। थानाध्यक्ष विरेशपाल गिरी का कहना है कि ठगी की घटनाओं की कोई तहरीर थाने में नहीं आई है। फिर भी अभियान चलाकर ठग गिरोह की धरपकड़ के जाएगी।

chat bot
आपका साथी