दुर्घटनाओं से बचाव के लिए वाहनों में लगाए रिफ्लेक्टर

नागल में बजाज शुगर मिल गांगनौली में मिल प्रबंधन द्वारा गन्ना किसानों को यातायात सुरक्षा संबंधी प्रावधानों से अवगत कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Nov 2020 07:38 PM (IST) Updated:Tue, 24 Nov 2020 07:38 PM (IST)
दुर्घटनाओं से बचाव के लिए वाहनों में लगाए रिफ्लेक्टर
दुर्घटनाओं से बचाव के लिए वाहनों में लगाए रिफ्लेक्टर

सहारनपुर, जेएनएन। नागल में बजाज शुगर मिल गांगनौली में मिल प्रबंधन द्वारा गन्ना किसानों को यातायात सुरक्षा संबंधी प्रावधानों से अवगत कराया गया है। गन्ना उप महाप्रबंधक अनिल चौहान ने किसानों को जागरूक करते हुए भैंसा बुग्गी, ट्रैक्टर ट्राली, ट्रक एवं अन्य गाड़ियों में रिफ्लेक्टर लगवाए। इस अवसर पर इकाई प्रमुख यशराज सिंह, थाना प्रभारी केपी सिंह, राजेश कुमार दुबे, महेश कुमार शर्मा, गजेंद्र सिंह आदि उपस्थित रहे।

सी-129, दुर्घटनाओं से बचाव को लगाए रिफ्लेक्टर

सड़क दूधली: ब्लाक पुंवारका के गांव संदलहेड़ी में विकास कार्यों की जांच के लिए टीम आज (बुधवार) को गांव पहुंचेगी। विकास कार्यों में अनियमितताओं के चलते ग्रामीणों द्वारा एक शिकायती पत्र अधिकारियों को दिया था। जिस पर जांच के लिए टीम को विगत छह नवंबर को गांव पहुंचना था, लेकिन ग्राम प्रधान ने स्वयं के एक्सीडेंट की बात कहकर जांच के लिए एक सप्ताह का समय अधिक दिए जाने की मांग की थी। ग्रामीणों के अनुसार टीम बुधवार को गांव पहुंचकर विकास कार्यों की जांच करेगी। -संसू

डोल व पेड़ काटने का आरोप

गंगोह: गंगोह निवासी ईश्वर दयाल गोयल व रघुनन्दन गोयल पुत्र परशुराम गोयल ने एसडीएम से की गई शिकायत में कहा है कि उनकी खानपुर गुर्जर व गंगोह मजबता देहात सीमा पर जमीन है। इसी गांव के कुछ लोगों ने खेत में लगे 65 पेड़ काट लिए तथा मेड भी काट ली। रोकने की कोशिश की गई तो उन्हें जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित पक्ष ने लेखपाल-कानूनगो से पैमाइश कराकर उनकी डोल स्थापित कराने तथा दोषियों पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी