कोरोना से बचाव को लगी बेरीकेडिग उठाकर फेंकी

तीतरो में कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाई गई बैरिकेडिंग किसी असामाजिक तत्व ने तोड़ दी है। गांव रादौर में पिछले 12 दिन में लगभग 16 लोग कोरोना पाजिटिव हो चुके हैं जिनको प्रशासन ने होम आइसोलेशन के निर्देश दिए थे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 08:11 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 08:11 PM (IST)
कोरोना से बचाव को लगी बेरीकेडिग उठाकर फेंकी
कोरोना से बचाव को लगी बेरीकेडिग उठाकर फेंकी

सहारनपुर, जेएनएन। तीतरो में कोरोना महामारी से बचाव के लिए लगाई गई बैरिकेडिंग किसी असामाजिक तत्व ने तोड़ दी है। गांव रादौर में पिछले 12 दिन में लगभग 16 लोग कोरोना पाजिटिव हो चुके हैं, जिनको प्रशासन ने होम आइसोलेशन के निर्देश दिए थे। इसी के मद्देनजर गांव की मुख्य गली को बैरिकेडिग कर सील किया गया था, लेकिन कुछ देर बाद ही लापरवाह ग्रामीणों ने उसे उठाकर एक तरफ फेंक दिया और गली में आवाजाही शुरू कर दी। कई ग्रामीणों ने कहा की चंद लोगों की वजह से पूरे गांव में महामारी फैल सकती है।

उधर पुलिस ने चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। कोतवाली प्रभारी विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि गांव के अनिल, महावीर, सुरेश और मेनपाल के विरुद्ध कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने के बाद भी गांव में घूमकर महामारी को बढ़ावा दिए जाने का आरोप जांच में सही पाया गया है।

शादी सीजन में बाजार वीरान, कारोबारी परेशान

नानौता: कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के चलते जहां आम लोगों को परिवार के गुजर बसर की चिता सता रही है, वहीं कारोबारी संदीप कुमार मोहम्मद अनीस, शराफत सुशील कुमार महेंद्र कुमार विजय कुमार राजेश कुमार दिलशाद मलिक आदि का कहना है कि कोरोना महामारी के भय से गत वर्ष भी रमजान ईद व वैवाहिक कार्यक्रम बहुत सूक्ष्म तरीके से मनाए गए, जिसका उनके कारोबार पर बहुत प्रभाव पड़ा। बाजार खुले हैं, लेकिन खरीदार नहीं। ऐसी दशा में उनके सामने भारी आर्थिक संकट उत्पन्न होने का डर है। उधर, दैनिक दिहाड़ी मजदूर के सामने परिवार के गुजर-बसर की चिता बढ़ गई है।

chat bot
आपका साथी