आठ लाख रुपये की कटी आरसी

अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व विनोद कुमार ने स्टांप वादों में स्टांप कमी के निर्णय को न मानकर लगभग 8 लाख रुपये की धनराशि जमा न करने वालों के खिलाफ वसूली प्रमाण पत्र जारी किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:03 PM (IST)
आठ लाख रुपये की कटी आरसी
आठ लाख रुपये की कटी आरसी

सहारनपुर, जेएनएन। अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व विनोद कुमार ने स्टांप वादों में स्टांप कमी के निर्णय को न मानकर लगभग 8 लाख रुपये की धनराशि जमा न करने वालों के खिलाफ वसूली प्रमाण पत्र जारी किया है। अपर जिलाधिकारी ने बताया कि जिनके नाम आरसी जारी हुई है, उनमें मैसर्स आइकोन डेवलेपर्स प्राइवेट लिमिटेड के स्वामी बेरीबाग निवासी मानव अग्रवाल के खिलाफ 3.96 लाख रुपये, मेहंदी सराय निवासी इनामुर्रहमान पुत्र मौ. उमर के खिलाफ 2.16 लाख रुपये, तहसील रामपुर मनिहारान के गांव घसौती निवासी मनोज पंवार पुत्र सुरेन्द्र पाल के खिलाफ 3.15 लाख रुपये और इसी तहसील के गांव चमनगढ़ माजरा ठसका सुखलेश पत्नी तेजपाल के खिलाफ 1.1 लाख रुपये की आरसी जारी की गई है।

बालक से किया गांव के ही युवक ने कुकर्म

संवाद सूत्र,नकुड़ : क्षेत्र के एक गांव में 14 वर्षीय बालक के साथ गांव के ही युवक ने कुकर्म किया। कोतवाली में किशोर की मां ने तहरीर देते हुए बताया कि उसका 14 वर्षीय मंदबुद्धि बालक घर से थोड़ी दूर पर खेल रहा था। तभी गांव के ही एक व्यक्ति बालक को बहला-फुसलाकर कर खेत में ले गया और उसके साथ कुकर्म किया। घटना के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया है। घटना विगत शुक्रवार की बताई जा रही है। हैरत की बात यह है कि तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। कोतवाल बबलू वर्मा ने बताया कि मामले में रविवार को समझौता हो गया है। उधर, घटना से गांव में रोष व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी