लघु फिल्म आक्सीजन के लिए रवि पुरस्कृत

देहरादून में आयोजित छठें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सहारनपुर के युवा लेखक एवं अभिनेता रवि कर्णवाल एवं उनकी टीम को शार्ट फिल्म आक्सीजन के लिए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:18 PM (IST)
लघु फिल्म आक्सीजन के लिए रवि पुरस्कृत
लघु फिल्म आक्सीजन के लिए रवि पुरस्कृत

सहारनपुर, जेएनएन। देहरादून में आयोजित छठें अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सहारनपुर के युवा लेखक एवं अभिनेता रवि कर्णवाल एवं उनकी टीम को शार्ट फिल्म आक्सीजन के लिए उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा सम्मानित किया गया। अन्य वक्ताओं ने भी विचार रखे।

फिल्म आक्सीजन के लेखक एवं मुख्य अभिनेता रवि कर्णवाल बताते है कि आक्सीजन की कहानी एक सत्य घटना से प्रेरित है ऐसा ही एक ²श्य कोविड-19 की दूसरी लहर के चलते उनके सामने आया था जिसे उन्होंने फिल्म के माध्यम से दर्शकों के सामने शानदार अभिनय द्वारा जीवंत किया है। ये फिल्म एक बहुत सुंदर संदेश हमें देती है कि हमें बीते हुए समय से शिक्षा लेते हुए सावधानी के साथ भविष्य के लिए वैक्सीन लगवाकर खुद का और अपने समाज का बचाव करना है। उनकी इच्छा है कि सात मिनट की फिल्म को पूरे प्रदेश में दिखाया जाएं ताकि समाज में जागरूकता आ सके। फिल्म के लिए माता-पिता एवं गुरु योगेश पंवार, जो मानसी अभिनय गुरुकुल के सचिव है जिनसे अभिनय के गुर सीखे का आभार जताया। उन्होंने टीम के शुभम शर्मा, धीरज बत्रा, हिमांशु सेन, अभिनय कुमार, अ•ाहर गौर, चंदन भारद्वाज, योगेश धीमान, अलका चोपड़ा, हर्ष, स्वाति के सहयोग को भी सराहा है।

लोक सेवा आयोग परीक्षा में मेघना जैन ने पाई 277वीं रैंक

चिलकाना: कस्बा सुल्तानपुर चिलकाना निवासी सुकेश कुमार जैन एवं माता पारूल जैन की पुत्री मेघना जैन ने भारतीय लोक सेवा आयोग की परीक्षा में 277वी रैंक हासिल की है। मेघना के पिता सुकेश कुमार जैन 1992 बैच के हैं, जो इस समय दिल्ली में इंकम टैक्स कमिश्नर हैं।।

chat bot
आपका साथी