दो सौ जरूरतमंदों को राशन किट वितरित

छुटमलपुर में उत्तराखंड अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विकास निगम के पूर्व निदेशक मो. मुजतबा द्वारा कस्बा स्थित अपने कैंप कार्यालय पर करीब दो सौ जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 07:01 PM (IST)
दो सौ जरूरतमंदों को राशन किट वितरित
दो सौ जरूरतमंदों को राशन किट वितरित

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर में उत्तराखंड अल्पसंख्यक कल्याण एवं वक्फ विकास निगम के पूर्व निदेशक मो. मुजतबा द्वारा कस्बा स्थित अपने कैंप कार्यालय पर करीब दो सौ जरूरतमंदों को राशन किट वितरित की गई है।

रविवार को पूर्व निदेशक के कमालपुर रोड स्थित कैंप कार्यालय पर राशन किट वितरण का शुभारंभ करते हुए भाकियू जिलाध्यक्ष चौधरी चरणसिंह ने कहा कि गरीबों की सेवा के पुनीत कार्य में सभी को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। कहा कि लाकडाउन के कारण अनेक परिवार भुखमरी के कगार पर आ गए है और बड़ी संख्या में लोगों के रोजगार ठप हो गए है। इस दौरान अमित सचदेवा, भाकियू जिला प्रवक्ता मास्टर रघुवीर सिंह, अब्दुल हसीब, हकीम मो अकबर, चौधरी मनोज, चौधरी पदमसिंह, सईद मलिक, मो फरमान, सचिन बेनीवाल व हाजी खुर्शीद आदि मौजूद रहे।

आज से साढ़ौली कदीम ब्लाक में वैक्सीनेशन शुरू

साढ़ौली कदीम: ब्लाक साढ़ौली कदीम में पायलट प्रोजेक्ट योजना के तहत 18 प्लस के एक लाख 39 हजार 350 लोगों को वैक्सीन लगाये जाने की सोमवार से शुरुआत हो रही है।

प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. नितिन कदवाल ने बताया कि सोमवार से होने वाले वैक्सीनेशन अभियान की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सोमवार व मंगलवार को क्षेत्र के हरिपुर, जंधेड़ी, रुहालका, रुहालकी, चाटकी, कादरपुर, उसंड व दबकोरा आदि आठ गांव में 25 टीमें कैम्प लगा 18 प्लस के सभी लाभार्थियों को वैक्सीन लगाने का कार्य करेगी, जिन लोगों ने वैक्सीन के लिए अभी पंजीकरण नही कराया है उनका वैक्सीनेशन स्थल पर ही साथ के साथ पंजीकरण किया जाएगा। उन्होंने प्रत्येक 18 प्लस के व्यक्तियों से वैक्सीन लगवाने की अपील की।

chat bot
आपका साथी