संत समाज कराएगा मंदिर का निर्माण : योगी जयनाथ

देवबंद (सहारनपुर) : अखिल भारतीय ¨हदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगी जयनाथ ने केंद्र सरकार

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 08:40 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 08:40 PM (IST)
संत समाज कराएगा मंदिर का निर्माण : योगी जयनाथ
संत समाज कराएगा मंदिर का निर्माण : योगी जयनाथ

देवबंद (सहारनपुर) : अखिल भारतीय ¨हदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगी जयनाथ ने केंद्र सरकार पर वादे पूरे न करने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा राम मंदिर निर्माण में विफल रही, अब संत समाज राम मंदिर का निर्माण कराएगा।

शनिवार को नगर के रेलवे रोड स्थित एक सभागार में पत्रकारों से वार्ता करते हुए योगी जयनाथ ने कहा कि वर्तमान सरकार से देश का हर वर्ग त्रस्त है। इनमें संत समाज व स्वयं आरएसएस कार्यकर्ता भी शामिल हैं। राम मंदिर निर्माण के मुद्दे पर योगी जयनाथ ने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर को केवल चुनावी मुद्दा बनाया। अगर सरकार मंदिर निर्माण कराना चाहती तो अयोध्या में राम मंदिर का भव्य निर्माण हो चुका होता। उन्होंने कहा कि इस बार ¨हदू महासभा भाजपा का किसी कीमत पर समर्थन नहीं करेगी, बल्कि ¨हदू महासभा भी चुनाव में ताल ठोंकेगी।

इस दौरान ¨हदू महासभा जिलाध्यक्ष संजीव राणा ने देवबंद इकाई का गठन करते हुए श्याम कुमार सैनी को नगर अध्यक्ष व आशीष पुंडीर को ब्लॉक अध्यक्ष नियुक्त किया। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने कहा कि संगठन हिन्दू समाज के हितों की रक्षा के कार्य करता रहेगा। अभिषेक चौहान, अनुज पुंडीर, रोहित राणा, वैभव चौहान, आशीष ¨सह, साक्षी महाराज, सूर्यदीप ¨सह, उमेश राणा, शिवम, सुनील सैनी, जितेंद्र सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी