महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थल के सुंदरीकरण की मांग

जड़ौदापांडा क्षेत्र के राजपूत समाज के युवाओं ने जिला पंचायत सदस्य के पति रकम सिह राणा से बड़गांव स्थित महाराणा प्रताप प्रतिमा के सुंदरीकरण की मांग की। रकम सिह राणा ने सुंदरीकरण कराने का युवाओं का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 08:01 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 08:01 PM (IST)
महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थल के सुंदरीकरण की मांग
महाराणा प्रताप की प्रतिमा स्थल के सुंदरीकरण की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। जड़ौदापांडा क्षेत्र के राजपूत समाज के युवाओं ने जिला पंचायत सदस्य के पति रकम सिह राणा से बड़गांव स्थित महाराणा प्रताप प्रतिमा के सुंदरीकरण की मांग की। रकम सिह राणा ने सुंदरीकरण कराने का युवाओं का आश्वासन दिया।

कस्बे में महाराणा प्रताप की प्रतिमा कई वर्षो से स्थापित है। राजपूत समाज के लोगो द्वारा काफी संघर्ष करने के उपरांत महाराणा प्रताप की प्रतिमा को कस्बे में स्थापित किया गया था। जब से लेकर आज तक किसी नेता व सामजसेवी व्यक्तियों के द्वारा प्रतिमा स्थल का सुंदरीकरण नहीं कराया गया।

शनिवार को राजपूत समाज के युवाओं ने नवनिर्वाचित जिला पंचायंत सदस्य शारदा राणा के पति रकम सिह राणा के आवास पर बैठक कर रकम सिह राणा से प्रतिमा के सुंदरीकरण कराने की मांग की है। रकम सिह राणा ने प्रतिमा का सुंदरीकरण कराने का युवाओं का आश्वासन दिया है।

शिमलाना में 70 से अधिक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव

जड़ौदापांडा: थाना क्षेत्र के गांव शिमलाना निवासी ग्राम प्रधान के भाई राजसिह ने बताया कि कोरोना का प्रकोप गांव में दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान के साथ साथ गांव में 70 से भी अधिक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव है । इसके बावजूद भी स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में जांच के लिए नही पहुंची न ही स्वास्थ्य विभाग के द्वारा कोई मेडिकल कीट वितरित की है। जबकि गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भी बना हुआ है। यदि गांव में प्रशासन के द्वारा स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर कोरोना की जांच की जाए तो 100 से अधिक व्यक्ति कोरोना पाजिटिव निकलने की संभावना है। ग्रामीणों ने विभाग से गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर जांच कराने व कोरोना पीड़ितों को मेडिकल कीट वितरण करने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी