खटोली व पहाड़पुर के रेलवे अंडरपास बने मुसीबत

तल्हेड़ी बुजुर्ग में खटोली व पहाड़पुर के रेलवे अंडरपास में पानी भर जाने से गुजरने वालों को बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है लेकिन शासन-प्रशासन उनकी समस्या से बेखबर हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:02 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:02 PM (IST)
खटोली व पहाड़पुर के रेलवे अंडरपास बने मुसीबत
खटोली व पहाड़पुर के रेलवे अंडरपास बने मुसीबत

सहारनपुर, जेएनएन। तल्हेड़ी बुजुर्ग में खटोली व पहाड़पुर के रेलवे अंडरपास में पानी भर जाने से गुजरने वालों को बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन शासन-प्रशासन उनकी समस्या से बेखबर हैं। खटोली और पहाड़पुर के अंडरपास बारिश के पानी से जलमग्न और तालाब की शक्ल ले चुके हैं। पिछले कई दिन से इनसे होने वाली आवाजाही पूरी तरह से ठप है, । इन अंडरपास से होकर गुजरने का प्रयास करने वालों के वाहनों में पानी भरने से उनके इंजन खराब हो चुके हैं, क्योंकि इनमें कई फीट बरसात का पानी भरा है। पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य सुधीर कुमार,अमित गिरधर, बॉबी कश्यप, नरेंद्र कुमार, मांगेराम सैनी, संजय त्यागी, अंकित आदि का कहना है कि अंडरपास में पानी भर जाने से उन्हें बड़ी परेशानी हो रही है। सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे और पहाड़पुरके बीच आधे किमी की दूरी है, लेकिन इस अंडरपास में पानी भर जाने से उन्हें बाया मीरपुर दस किमी का सफर तय करना पड़ता है।

इन अंडरपासों के दोनों ओर बसे गांवो बसेड़ा, पहाड़पुर, कुकावी, भिककनपुर, खटोली, पीरड, चंदेना समेत बीस गांवो के ग्रामवासी परेशान हैं।

वरिष्ठ नागरिकों को लाया जाएगा एक मंच पर: आरके जैन

देवबंद : सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी की बैठक में नगर के वरिष्ठ नागरिकों को एक मंच पर लाने और वरिष्ठ नागरिकों के सम्मान में जल्द ही कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया।

सीनियर सिटीजन वेलफेयर सोसाइटी के संस्थापक एवं भाजपा के वरिष्ठ नागरिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक केएल अरोड़ा के निर्देश पर देवबंद पहुंचे एक प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ नागरिकों के साथ बैठक की। प्रतिनिधिमंडल ने वरिष्ठ नागरिकों के समक्ष संस्था की शाखा खोलने का प्रस्ताव रखा। समिति संयोजक आरके जैन ने कहा कि संस्था द्वारा प्रत्येक वर्ग से वरिष्ठ नागरिकों को एक मंच पर एकत्रित कर उनकी ऊर्जा एवं अनुभव का सदुपयोग करने का प्रयास किया जाएगा। 50 सदस्य पूर्ण होने के बाद संस्था कार्यक्रम आयोजित कर वरिष्ठ नागरिकों को सम्मानित करेगी। अध्यक्ष डा. केके खन्ना ने बताया कि संस्था का उद्देश्य सदैव परिवारों को जोड़ना रहा है। सह संयोजक सीपी छाबड़ा व सह संयोजक सुरेंद्र पालसिंह ने कहा कि संस्था वरिष्ठ नागरिकों के संरक्षण एवं समाज को एक नई दिशा प्रदान करने का कार्य करेगी। इस दौरान पूर्व चिकित्साधिकारी डा. सुखपाल सिंह, डा. कांता त्यागी एवं डा. संजय शर्मा को देवबंद इकाई के गठन का दायित्व सौंपा गया।

chat bot
आपका साथी