खटौली गांव में सड़क पर जलभराव से ग्रामीणों में रोष

खटौली गांव से नगली मेहनाज समेत कई गांवों को जोड़ने वाली सड़क पर हमेशा जलभराव रहने से जहां ग्रामीण परेशान है। वहीं उक्त मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से पानी निकासी की ठोस व्यवस्था और मार्ग का निर्माण कराने की मांग की है।

JagranPublish:Mon, 29 Nov 2021 11:09 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 11:09 PM (IST)
खटौली गांव में सड़क पर जलभराव से ग्रामीणों में रोष
खटौली गांव में सड़क पर जलभराव से ग्रामीणों में रोष

सहारनपुर, जेएनएन। खटौली गांव से नगली मेहनाज समेत कई गांवों को जोड़ने वाली सड़क पर हमेशा जलभराव रहने से जहां ग्रामीण परेशान है। वहीं, उक्त मार्ग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। ग्रामीणों ने प्रशासन से पानी निकासी की ठोस व्यवस्था और मार्ग का निर्माण कराने की मांग की है।

खटौली गांव में नगली मेहनाज को जाने वाला मार्ग लंबे समय से टूटा पड़ा है। ग्रामीणों के मुताबिक तालाब की सफाई न होने से नालियां ओवरफ्लो हो गई है, जिससे गंदा पानी सड़क पर आने से हर समय जलभराव रहता है और सड़क भी टूट गई है। इससे स्कूली बच्चों, महिलाओं समेत दूसरे गांव में जाने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ रही है। साथ ही गांव में बीमारी फैलने का भी खतरा बना हुआ है। ग्रामीण सुरेश, प्रभात कश्यप, विक्रम, नीरज त्यागी, आदेश त्यागी, बिजेंद्र त्यागी, संजय त्यागी, अनिरूद्ध, अनित, विक्की, कुलदीप आदि का कहना है कि बार बार अवगत कराने के बाद भी समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि यदि शीघ्र समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। ग्राम प्रधान अनुराधा ने बताया कि उनके द्वारा कई बार अधिकारियों को लिखित व मौखिक रूप में अवगत कराया जा चुका है। लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। उधर, इस संबंध में एसडीएम दीपक कुमार का कहना है कि ग्राम खटौली में टूटी सड़क पर हो रहे जलभराव का मामला उनके संज्ञान में नहीं है। इस संबंध में शिकायत मिलने पर समाधान कराया जाएगा।