समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें अधिकारी : डीएम

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उद्योग बंधुओं की समस्याओं का त्वरित निस्तारण समयबद्ध ढंग से किया जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:30 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:30 PM (IST)
समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें अधिकारी : डीएम
समस्याओं का त्वरित निस्तारण करें अधिकारी : डीएम

सहारनपुर, जेएनएन। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि उद्योग बंधुओं की समस्याओं का त्वरित निस्तारण समयबद्ध ढंग से किया जाए। जिला उद्योग बंधु समिति की बैठक में पारित निर्णयों का समय से अनुपालन सुनिश्चित करें। अधिकारी आपसी समन्वय स्थापित कर समस्याओं के निराकरण में तेजी लाएं। किसी भी समस्या की अनदेखी बर्दाश्त नहीं होगी। वह जिला उद्योग बंधु समिति की बैठक में बोल रहे थे।

बैठक में उपायुक्त उद्योग सिद्धार्थ यादव ने जीत पोल्ट्री फार्म छज्जपुरा रोड सहारनपुर तक सड़क बनाये जाने का अनुरोध किया। नगर निगम के अधिकारी द्वारा अवगत कराया कि सड़क निर्माण कार्य हेतु 17 लाख 800 रुपये का आगणन अंकन तैयार किया गया है। आइआइए द्वारा औद्योगिक आस्थान दिल्ली रोड में बने नालों की सफाई व मुख्य मार्ग पर बने नालों का ढलान सही कराने का अनुरोध किया। साथ ही कहा कि अंबाला रोड पर पीएंडटी सेंटर के निकट गुरूदेव नगर में 18 निर्यातक इकाईयां स्थापित हैं। इकाईयों के लिए हाई मास्क लाइट व 20 एलइडी/स्ट्रीट लाइटें लगवाने तथा उक्त क्षेत्र में पानी की निकासी के लिए नालियों की व्यवस्था कराने की मांग उठाई। बैठक में एसएसपी डा. एस चनप्पा, एडीएमई एसबी सिंह, जिला विकास अधिकारी मंशाराम यादव, उपायुक्त उद्योग सिद्धार्थ यादव के अलावा आइआइए के चेयरमैन रविद्र मिगलानी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी