पीडब्लूडी और निगम ने की रेलवे रोड पर अतिक्रमण की निशानदेही

नगर निगम व पीडब्लूडी के अधिकारियों ने मंगलवार को रेलवे रोड पर सरकारी अमले के साथ पहुंच कर सड़क की चौड़ाई मापी और निशान लगाकर दुकानदारों द्वारा किये गए अतिक्रमण की निशानदेही की। नाप तौल की इस कार्रवाई से रेलवे रोड के दुकानदारों में पूरे दिन खलबली मची रही।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 11:50 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 11:50 PM (IST)
पीडब्लूडी और निगम ने की रेलवे रोड पर अतिक्रमण की निशानदेही
पीडब्लूडी और निगम ने की रेलवे रोड पर अतिक्रमण की निशानदेही

सहारनपुर, जेएनएन। नगर निगम व पीडब्लूडी के अधिकारियों ने मंगलवार को रेलवे रोड पर सरकारी अमले के साथ पहुंच कर सड़क की चौड़ाई मापी और निशान लगाकर दुकानदारों द्वारा किये गए अतिक्रमण की निशानदेही की। नाप तौल की इस कार्रवाई से रेलवे रोड के दुकानदारों में पूरे दिन खलबली मची रही।

मंगलवार की सुबह पीडब्लूडी व निगम के अधिकारी प्रवर्तन दल की टीम के साथ रेलवे रोड पहुंचे और सरकारी रिकार्ड के अनुसार सड़क पर फीता डालकर सड़क की नपाई शुरू की तो दुकानदारों में हड़कंप मच गया। अनेक दुकानदारों ने अधिकारियों से नाप तौल का कारण पूछा तो नगर निगम में निर्माण विभाग के सहायक अभियंता दानिश नकवी ने बताया कि रेलवे का स्मार्ट सिटी योजना के तहत स्मार्ट रोड के रूप में निर्माण होना है। उसी के लिए यह नपाई की जा रही है। अधिकारी ये देखकर हैरान रह गए कि अनेक दुकानों के काफी अंदर तक सड़क का हिस्सा शामिल किया गया था। कुछ दुकानदारों ने कार्रवाई रुकवाने के लिए इधर-उधर फोन भी किये, लेकिन अधिकारियों ने अपनी नाप तौल पूरी कर दुकानों पर निशान देही कर दी। नगर निगम निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि सड़क के दोनों ओर निशानदेही कर दी गयी है। सड़क को घेर कर जो अतिक्रमण किया गया है उसे खाली कराया जायेगा।

कार्रवाई के दौरान उक्त के अलावा पीडब्लूडी के सहायक अभियंता प्रवीण कुमार, निगम के कर अधीक्षक विनय शर्मा, निगम के नायब तहसीलदार जनेश्वर प्रसाद, अरविद अरोड़ा के अलावा पीडब्लू डी व निगम के लेखपाल तथा प्रवर्तन दल के जवान मौजूद रहे।

सहारनपुर से बिलासपुर के लिए की बुकिग और रास्ते में कट्टा दिखाकर छीनी कार

यमुनानगर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हरियाणा के बिलासपुर के लिए एक टैक्सी की बुकिंग कर रास्ते में कार छीनने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि आरोपितों ने कट्टंा दिखाकर वारदात की है।

जानकारी के अनुसार सहारनपुर के गांव मंथाना निवासी सबूर टैक्सी ड्राइवर हैं। सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वह सहारनपुर में बस अड्डे पर थे। इसी दौरान उनके पास करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति आया और उनकी कार हरियाणा में यमुनानगर के बिलासपुर के लिए बुक की। 1800 रुपये किराया तय हुआ। 200 रुपये उसने मौके पर दे दिए और बाकी बिलासपुर पहुंचने पर चाचा से लेकर देने की बात कही। वह उसे कार में बिठाकर चल दिए। जब वह गांव भेड़थल बस अड्डे के पास पहुंचे तो उस व्यक्ति ने देसी कट्टा दिखाकर कार रुकवाई। धमकी देकर सबूर को कार से नीचे उतार दिया और कार लेकर बिलासपुर की ओर फरार हो गया। कार में सभी दस्तावेज व करीब पांच हजार रुपये भी थे। किसी तरह से सबूर ने जगाधरी की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकवाया और उसमें बैठकर ग्रीन हट ढाबा पर पहुंचा। यहां से पुलिस को सूचना दी। पुलिस केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।सहारनपुर से बिलासपुर के लिए की बुकिग और रास्ते में कट्टा दिखाकर छीनी कार

यमुनानगर : उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हरियाणा के बिलासपुर के लिए एक टैक्सी की बुकिंग कर रास्ते में कार छीनने का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि आरोपितों ने कट्टंा दिखाकर वारदात की है।

जानकारी के अनुसार सहारनपुर के गांव मंथाना निवासी सबूर टैक्सी ड्राइवर हैं। सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वह सहारनपुर में बस अड्डे पर थे। इसी दौरान उनके पास करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति आया और उनकी कार हरियाणा में यमुनानगर के बिलासपुर के लिए बुक की। 1800 रुपये किराया तय हुआ। 200 रुपये उसने मौके पर दे दिए और बाकी बिलासपुर पहुंचने पर चाचा से लेकर देने की बात कही। वह उसे कार में बिठाकर चल दिए। जब वह गांव भेड़थल बस अड्डे के पास पहुंचे तो उस व्यक्ति ने देसी कट्टा दिखाकर कार रुकवाई। धमकी देकर सबूर को कार से नीचे उतार दिया और कार लेकर बिलासपुर की ओर फरार हो गया। कार में सभी दस्तावेज व करीब पांच हजार रुपये भी थे। किसी तरह से सबूर ने जगाधरी की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकवाया और उसमें बैठकर ग्रीन हट ढाबा पर पहुंचा। यहां से पुलिस को सूचना दी। पुलिस केस दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी