पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े राहगीर से 20 हजार लूटे

बेहट में कोतवाली क्षेत्र के गांव साढ़ौली भूड़ निवासी राहगीर से पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 20 हजार रुपये नकद लूट लिए।

JagranPublish:Tue, 07 Dec 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 11:18 PM (IST)
पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े राहगीर से 20 हजार लूटे
पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े राहगीर से 20 हजार लूटे

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में कोतवाली क्षेत्र के गांव साढ़ौली भूड़ निवासी राहगीर से पल्सर सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े 20 हजार रुपये नकद लूट लिए। वह बैंक में अपने खाते से पैसे निकाल कर घर जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी।

गांव साढ़ौली भूड़ निवासी सतपाल सिंह पुत्र हरिया पीएनबी साढ़ौली कदीम में अपने बैंक खाते से 20 हजार रुपए निकाल कर साइकिल द्वारा अपने गांव जा रहे थे, जिस समय वह गांव साढ़ौली कदीम से आगे रजवाहे की पुलिया के पास पहुंचे तो पीछे से आए पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें साइड मारकर गिरा दिया और बाइक से उतर कर एक बदमाश ने उनसे 20 हजार रुपये छीन लिए।

सतपाल सिंह ने शोर भी मचाया लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस साढ़ौली कदीम गांव में से साढ़ौली भूड़ के लिए निकल गए रास्ते किनारे के घरों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

शिविर में बिजली की समस्याओं का समाधान

खेड़ा अफगान: कस्बे में मंगलवार को विद्युत विभाग ने शिविर लगाया, जहां उपभोक्ताओं की समस्या का समाधान किया गया। वहीं बकायादारों के बकाया पर सरचार्ज के रूप में धनराशि पर सौ फीसदी छूट दी गई। कैंप के बाद चेकिग अभियान चलाकर कनेक्शनों की जांच की। विद्युत विभाग के जेई फंदपुरी रामकुमार ने बताया कि विभाग की ओर से सुदूरवर्ती चौक-चौराहों पर कैंप लगाकर बिजली से जुड़ी समस्याओं का निदान किया गया। विद्युत विभाग द्वारा गांव में जगह-जगह बकायेदारों की सूची चस्पा करा दी गई है। गांव में पिछले 15 दिन में दो बार कैंप लगाया गया है लेकिन मात्र 19 उपभोक्ताओं ने ही बिल जमा किया है।

वहीं बिजली विभाग के एसडीओ शुभम नायक का कहना है कि वह इस योजना का लाभ लें। अपने अपने बिल जमा अवश्य कराएं। इस मौके पर टीजीटी अजय कुमार, लक्ष्य मोगा, अंकित, लाइनमैन सुरेंद्र कुमार, सुरेश कुमार, सोनू, विशाल, मोहर सिंह, मेमसिंह, सोमपाल, राजू, आदि मौजूद रहे।