कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आएं जनप्रतिनिधि: मनोज सिघल

देवबंद में सामाजिक कार्यकर्ता अधिवक्ता मनोज सिघल ने जारी बयान में कहा कि कोरोना की दूसरी लहर तेजी से साथ लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रही है। देवबंद भी इससे अछूता नहीं है और नगर में हर रोज मौतें हो रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:15 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:15 PM (IST)
कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आएं जनप्रतिनिधि: मनोज सिघल
कोरोना पीड़ितों की मदद को आगे आएं जनप्रतिनिधि: मनोज सिघल

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में सामाजिक कार्यकर्ता अधिवक्ता मनोज सिघल ने जारी बयान में कहा कि कोरोना की दूसरी लहर तेजी से साथ लोगों को अपनी गिरफ्त में ले रही है। देवबंद भी इससे अछूता नहीं है, और नगर में हर रोज मौतें हो रही है। वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव को सरकार कड़े कदम उठा रही है, लेकिन जनप्रतिनिधि खामोश है। उन्होंने कहा कि जिले में कई गैर भाजपा नेता जनता के दुख दर्द को समझते हुए उनकी मदद को आगे आने लगे हैं, लेकिन देवबंद विधानसभा में ऐसा कुछ दिखाई नहीं पड़ रहा है। जबकि यहां के जनप्रतिनिधि आयेदिन अखबारों की सुर्खियों में तो बने हुए है लेकिन यहां की जनता की मदद के लिए कुछ नहीं कर रहे है। जनप्रतिनिधियों को पीड़ितों की मदद के लिए आगे आना चाहिए। जिससे कि कोरोना संक्रमण की लहर की रोकने में सफलता मिल सकें।

--------

मुकुंद मिश्रा कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त

देवबंद : उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल की प्रदेश कार्यकारिणी की शनिवार को हुई वर्चुअल बैठक में संगठन के संस्थापक अध्यक्ष स्व. श्याम बिहारी मिश्रा के पुत्र एवं प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष मुकुंद मिश्रा को कार्यवाहक प्रदेशाध्यक्ष बनाया गया। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के प्रदेश संयुक्त महामंत्री दीपकराज सिघल ने बताया कि नवनियुक्त कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष मुकुंद मिश्रा ने संगठन के कार्यकर्ताओं से पूरी मेहनत व समर्पण के साथ व्यापार मंडल को और अधिक मजबूत बनाने का आह्वान किया है। बताया कि वर्चुअल बैठक में प्रदेश महामंत्री दिलीप सेठ, राजेंद्र गुप्ता, जिला अध्यक्ष शीतल टंडन समेत प्रदेश के 65 जिलों के प्रतिनिधि शामिल थे।

------

मान्यता प्राप्त विद्यालयों को सरकार दे राहत पैकेज

देवबंद : उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त विद्यालय कल्याण संगठन की शनिवार को हुई वर्चुअल में संगठन के प्रदेशाध्यक्ष मा. शीशपाल चौधरी ने कहा कि विगत डेढ़ वर्ष से मान्यता प्राप्त विद्यालय आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। जिला महामंत्री मा. गौतम सिंह ने कहा कि बैंकों के कर्ज और बिजली बिल जमा न होने के दबाव में दर्जनों स्कूल संचालक आत्महत्या जैसा कदम उठा चुके है। बैठक में प्रदेश सरकार से मान्यता प्राप्त विद्यालयों के लिए आर्थिक पैकेज जारी करने, विद्युत बिल माफ किए जाने और यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट बोर्ड परीक्षा स्थिति सामान्य होने के बाद ही कराए जाने की मांग की गई। देवेंद्र वत्स, मुकेश त्यागी, रजनीश कुमार, प्रशांत त्यागी, संदीप कश्यप, अमित चौधरी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी