मोदी-योगी के राज में जनता को मिली सुरक्षा: प्रदीप

रामपुर मनिहारान में कैराना लोकसभा के भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश व प्रदेश का विकास हुआ है तथा जनता को सुरक्षा मिली है आने वाले चुनाव में उत्तर प्रदेश में पुन पूर्ण बहुमत से अधिक से भी भाजपा की सरकार बनेगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 07:35 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 07:35 PM (IST)
मोदी-योगी के राज में जनता को मिली सुरक्षा: प्रदीप
मोदी-योगी के राज में जनता को मिली सुरक्षा: प्रदीप

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में कैराना लोकसभा के भाजपा सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश व प्रदेश का विकास हुआ है तथा जनता को सुरक्षा मिली है आने वाले चुनाव में उत्तर प्रदेश में पुन: पूर्ण बहुमत से अधिक से भी भाजपा की सरकार बनेगी।

गांव अहमदपुर में हुए पार्टी के सामाजिक सम्मेलन में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की योजनाओं पर प्रकाश डालते हुए कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने कहा देश व प्रदेश का विकास सिर्फ भाजपा ही करा सकती है। उन्होंने कहा आने वाले विधानसभा चुनाव में की तैयारियों में सभी लोग जुट जाएं और भाजपा की नीतियों का जन जन प्रचार करें।

वरिष्ठ नेता पूर्व ब्लाक प्रमुख चौधरी नक्षत्र पंवार ने कहा कि आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश को विश्व पटल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक पहचान दिलाने का कार्य किया धारा 370 हटाकर बहुत बड़ी उपलब्धि प्राप्त की।

अध्यक्षता चौधरी अजब सिंह अहमदपुर ने की। मंडल अध्यक्ष विनोद पवार ,मेघराज पवार, राजपाल पहासू संजय चैयरमेन ने कहा आज भाजपा ही प्रत्येक कार्यकर्ता व व्यक्ति की पहचान है। कार्यक्रम में राजपाल प्रधान, नरपेंद्र पंवार, विकास प्रधान, कंवरपाल बुढ़ाखेड़ा आदि मौजूद रहे।

ऋण दिलाने का लालच देकर एक लाख से ज्यादा की नकदी ठगी

लखनौती : फोन काल के जरिए ऋण दिलाने का लालच देकर एक व्यक्ति से एक लाख से ज्यादा की नकदी ठग ली। पीड़ित ने कार्रवाई की मांग की है।

गांव डूभर किशनपुरा निवासी विशांक ने साइबर सैल के जांच अधिकारी से की गई शिकायत में कहा है कि उसके पास अज्ञात व्यक्ति का फोन आया जिसने उसे ऋण दिलाने की बात कही। सहमति जताने के बाद उसने अपना खाता संख्या देते हुए उसने खाते में पैसे डालने की बात कही। वह खाते में पैसे डालने की बात करता रहा और उसके खाते में पैसे खत्म हो गए। उस व्यक्ति के कहने पर उसने अपने परिचित के माध्यम से भी पैसे डलवा दिए। उसने उससे 119750 की नकदी हड़प ली। पीड़ित का कहना है कि अब उससे संपर्क नही हो रहा है। उसने जांच अधिकारी से कार्रवाई करने तथा उसका पैसा वापिस दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी