पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों पर रोष जताया

सहारनपुर जेएनएन। सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की सैनी सराय में हुई बैठक में पेट्रोलियम पदार्थों क

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 10:07 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 10:07 PM (IST)
पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों पर रोष जताया
पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ी कीमतों पर रोष जताया

सहारनपुर, जेएनएन। सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की सैनी सराय में हुई बैठक में पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में वृद्धि किए जाने पर रोष जताते हुए इन्हें वापस लेने की मांग की गई। प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामकिशन सैनी ने कहा कि केंद्र में जब से भाजपा की सरकार आई है, तभी से पेट्रोल, डीजल के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं। उन्होंने भाजपा सरकार को गरीब, किसान, मजदूर विरोधी बताया। अध्यक्षता सुरेंद्रपाल सैनी व संचालन डा. संदीप सैनी ने किया। प्रविद्र सैनी, नरेंद्र सैनी, अभिषेक, सोनू सैनी, विनय सैनी, सौरभ सैनी, मोहित सैनी, अरुण सैनी, रवि सैनी आदि मौजूद रहे।

पीएम आवास योजना में दलाली करने वालों पर हो कार्रवाई

देवबंद : भाजपा के पूर्व नगर अध्यक्ष गजराज राणा ने डीएम को भेजे पत्र में कहा है कि केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जिन पात्र व्यक्तियों के आवास बने हैं, उन्हें दलालों के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इतना ही नहीं मकानों से योजना का नाम मिटाया जा रहा है। पूरे प्रकरण की उच्च स्तरीय जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि इन आवासों की खरीद फरोख्त को रोका जा सके।

सभासद प्रतिनिधियों पर कसा जाए शिकंजा : मुमताज मलिक

देवबंद : प्रेस क्लब के अध्यक्ष मुमताज अहमद ने जारी बयान में बताया कि जिले में नगरपालिका परिषद व नगर पंचायत में कुछ वार्ड सभासदों ने अपने प्रतिनिधि नियुक्त कर रखे हैं, जो अनावश्यक रूप से आम जनमानस को परेशान करते हैं और नगरपालिका में अनावश्यक कार्य कराने का प्रयास करते हैं। बताया कि इस संबंध में उन्होंने प्रभारी अधिकारी (स्थानीय निकाय) अपर जिला प्रशासन से शिकायत की थी। इसका संज्ञान लेते हुए अपर जिलाधिकारी द्वारा 23 मार्च को समस्त अधिशासी अधिकारियों को आदेश देते हुए ऐसे प्रतिनिधियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई के आदेश दिए गए थे। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

करंट से भैस की मौत

संवाद सूत्र, महंगी: हाइटेंशन लाइन का जर्जर तार टूटकर गिरने से भैंस की मौत हो गई। ग्रामीणों ने लापरवाही का आरोप लगाते हुए मुआवजा दिलाने की मांग की है।

ग्राम कलसी निवासी दीपक कश्यप रविवार को करीब नौ बजे गांव के बाहर स्थित तालाब से अपनी भैंस को नहलाकर वापस लेकर जा रहा था। रास्ते में हाइटेंशन लाइन का तार टूटकर उसकी भैंस के ऊपर गिर गया। भैस के करंट से मौत हो गई। पशुपालक ने भैंस के बचाव के लिए ग्रामीणों को पुकारा लेकिन तब तक भैंस की मौत हो गई थी। ग्रामीणों में ग्राम प्रधान विकुल कुमार, रामधन, अनित कुमार, सुरेश, जयकुमार का आरोप है कि विभाग की घोर लापरवाही के चलते ही पशुपालक की करीब 70 हजार रूपये की दुधारू भैंस की मौत हुई है। ग्रामीणों ने पशुपालक को मुआवजा दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी