एमएलसी चुनाव की तैयारी पूरी, मतदान आज

रेंगे। एसडीएम हिमांशु नागपाल ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर सभी बूथों का निरीक्षण कर मतदान कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी मतदाता शस्त्र पैन मोबाइल अंदर ना ले जाने पाये।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 10:17 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 10:17 PM (IST)
एमएलसी चुनाव की तैयारी पूरी, मतदान आज
एमएलसी चुनाव की तैयारी पूरी, मतदान आज

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में एमएलसी के लिए होने वाले मतदान को प्रशासन पूरी तरह तैयार हो गया है। सोमवार को प्रशासन ने ब्लाक परिसर को सैनिटाइज कराया और मतदाताओं के लिए बैरिकेटिग का काम पूरा कराया। लेखपाल सुरेंद्र कुमार ने बताया कि परिसर में पोलिग पार्टी के ठहरने आदि की व्यवस्था कराई गई है। इससे पूर्व पूरे परिसर की साफ सफाई कराई गई। नगरपालिका द्वारा पूरे परिसर को सैनिटाइज किया गया। कोरोना के ²ष्टिगत मतदाताओं के लिए सैनिटाइजर व मास्क की व्यवस्था भी की गई है। मतदान सुबह 8 बजे आरंभ होकर शाम 5 बजे तक चलेगा।

पोलिग पार्टियां हुई रवाना

सरसावा : आज होने वाले एमएलसी चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। पोलिग पार्टियां भी चुनाव स्थल पर पहुंच गई हैं। सेक्टर मजिस्ट्रेट सिद्धार्थ यादव व जोनल मजिस्ट्रेट आशुतोष कुमार की देख रेख में यह चुनाव संपन्न होगा। नकुड़ रोड खंड विकास कार्यालय में आज होने वाले शिक्षक व स्नातक एमएलसी चुनाव के लिए चार मतदेय स्थल बनाए गए है। पोलिग पार्टियों ने समय पर अपने बूथों पर पहुंचकर चुनाव को निष्पक्ष शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए तमाम व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जोनल मजिस्ट्रे आशुतोष कुमार ने बताया कि चुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई। इस चुनाव में शिक्षक के लिए 149 तथा स्नातक के लिए 2263 मतदाता अपने मत का प्रयोग करेंगे। चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए शिक्षक के लिए एक तथा स्नातक के लिए तीन मतदेय स्थल बनाए गए है।

प्रशासन ने की सभी तैयारियां पूर्ण

नकुड़ : स्नातक चुनाव को लेकर प्रशासन ने सभी तैयारियां पूर्ण कर ली है। मंगलवार को होने वाले मतदान के लिए ब्लाक कार्यालय में छह बूथ व शिक्षक वोटर के लिए एक बूथ की व्यवस्था की गई। पोलिग पार्टियां बूथों पर पहुंच गई। स्नातक के लगभग 3300 मतदाता व शिक्षक के लगभग 220 मतदाता मतदान करेंगे। एसडीएम हिमांशु नागपाल ने मतदान केंद्र पर पहुंचकर सभी बूथों का निरीक्षण कर मतदान कर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि कोई भी मतदाता शस्त्र, पैन, मोबाइल अंदर ना ले जाने पाये। इस दौरान सेक्टर मजिस्ट्रेट समेत कोतवाल किरण पाल सिंह सहित अन्य कर्मचारी मौजूद रहे। 2476 स्नातक मतदान करेंगे

नानौता: मंगलवार को नानौता खंड विकास कार्यालय परिसर में होने वाले स्नातक एमएलसी चुनाव को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए प्रशासन द्वारा पूरी व्यवस्था कर ली गई है। सेक्टर मजिस्ट्रेट ज्ञानपाल सिंह ने बताया कि सोमवार को ब्लॉक परिसर में होने वाले स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर पांच बूथ बनाए गए हैं जिनमें एक बूथ पर 114 शिक्षक बाकी चार बूथों पर 2476 स्नातक मतदान करेंगे। उन्होंने बताया कि निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराने की पूरी व्यवस्था की जा चुकी है।

chat bot
आपका साथी