छापा मार 33 घरों में बिजली चोरी पकड़ी

विजिलेंस टीम के साथ विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई छापामारी के दौरान 33 घरों में विद्युत चोरी पकड़ी गई। वहीं विभागीय अधिकारियों द्वारा लगाए गए शिविर में बकायादार उपभोक्ताओं से लगभग दो लाख रुपये का राजस्व भी वसूला गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:25 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:25 PM (IST)
छापा मार 33 घरों में बिजली चोरी पकड़ी
छापा मार 33 घरों में बिजली चोरी पकड़ी

सहारनपुर, जेएनएन। विजिलेंस टीम के साथ विद्युत विभाग के अधिकारियों द्वारा की गई छापामारी के दौरान 33 घरों में विद्युत चोरी पकड़ी गई। वहीं विभागीय अधिकारियों द्वारा लगाए गए शिविर में बकायादार उपभोक्ताओं से लगभग दो लाख रुपये का राजस्व भी वसूला गया।

सोमवार को नगर में उस समय बिजली चोरी करने वालों में खलबली मच गई, जब एसडीओ सुधीर कुमार व जेई जितेंद्र कुमार के नेतृत्व में विजिलेंस टीम द्वारा 60 घरों में छापेमारी की गई। छापामारी के दौरान टीम द्वारा 33 घरों में विद्युत चोरी पकड़ी गई। इनमें कई उपभोक्ता ऐसे भी शामिल हैं, जिनके बकाया भुगतान पर विभाग द्वारा पूर्व में बिजली काट दी गई थी। टीम में सुशील कुमार विजिलेंस टीम के इंस्पेक्टर आरके सिंह, सहित अरविद कुमार शमशाद खान उर्फ भूरा नवाब अली आदि शामिल रहे। एसडीओ सुधीर कुमार ने बताया कि सोमवार को लगाए गए शिविर में बकायादार उपभोक्ताओं से लगभग दो लाख रुपए वसूले गए। जेई जितेंद्र कुमार ने बताया कि किसी भी दशा में बिजली चोरी नहीं होने दी जाएगी। पकड़े जाने से आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी