पुलिस ने सख्ती दिखाकर लोगों को कोरोना गाइड लाइन का सिखाया पाठ

चिलकाना में शुक्रवार को सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने एवं बिना अनुमति से दुकानों के आधे शटर खोलकर ग्राहकों को अंदर पर ऊंचे रेट पर माल बेचने वालों को कोरोना गाइड लाइन का पाठ सिखाया जिसके कारण बिना अनुमति के कोई भी दुकान नहीं खोल सका।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 07:15 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 07:15 PM (IST)
पुलिस ने सख्ती दिखाकर लोगों को कोरोना गाइड लाइन का सिखाया पाठ
पुलिस ने सख्ती दिखाकर लोगों को कोरोना गाइड लाइन का सिखाया पाठ

सहारनपुर, जेएनएन। चिलकाना में शुक्रवार को सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने एवं बिना अनुमति से दुकानों के आधे शटर खोलकर ग्राहकों को अंदर पर ऊंचे रेट पर माल बेचने वालों को कोरोना गाइड लाइन का पाठ सिखाया, जिसके कारण बिना अनुमति के कोई भी दुकान नहीं खोल सका।

शनिवार को पुलिस के तेवर जैसे ही बदले दुकानदारों में भगदड़ सी मच गई। पुलिस ने सिर्फ बिना परमिशन दुकाने खोलने वालों को सबक सिखाया बल्कि बेवजह दुकानों पर भीड इकट्ठा करने वालो को भी सोशल डिस्टेंस का पाठ पढ़ाया। नतीजा यह रहा कि बाजारों मे फल, सब्जी, डेरी, मेडिकल स्टोर व डाक्टरों के क्लीनिक ही खुले। यहां तक कि किरयाना की दुकानों पर भी दुकानदारो एवं पुलिस ने भीड इकठ्ठा नहीं होनी दी।

थानाध्यक्ष बबलू सिंह वर्मा ने कहा कि कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों का बख्शा नहीं जाएगा। इसके साथ ही जो भी दुकानदार बिना अनुमति के दुकान खोलता मिला उसके खिलाफ कोविड एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी