शांति व्यवस्था को पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

थाना पुलिस ने त्योहारों के मद्देनजर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिये कस्बे के मुख्य मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस ने लोगों से सभी त्योहार आपसी भाईचारे व सौहार्द पूर्ण ढंग से मनाने की अपील करते हुए लोगों को त्योहारों की बधाई भी दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:25 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:25 PM (IST)
शांति व्यवस्था को पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च
शांति व्यवस्था को पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

सहारनपुर, जेएनएन। थाना पुलिस ने त्योहारों के मद्देनजर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिये कस्बे के मुख्य मार्गों से फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस ने लोगों से सभी त्योहार आपसी भाईचारे व सौहार्द पूर्ण ढंग से मनाने की अपील करते हुए लोगों को त्योहारों की बधाई भी दी।

उच्चाधिकारियों दिशा निर्देशन में थानाध्यक्ष मनोज चौधरी ने पुलिस टीम सहित कस्बे के मुख्य मार्गो से त्योहारों के चलते फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान पुलिस ने लोगों को त्योहारों बधाई देते हुये सभी को शांति माहौल में आपसी भाई चारे व सौहार्द पूर्ण ढंग से मनाने की अपील की। वहीं दूसरी ओर त्योहारों के चलते कस्बे में स्थित पंचायत भवन पर व्यापारियों की बैठक आयोजित कर उच्चाधिकारियों द्वारा जारी किये गये सभी दिशा निर्देशों से अवगत कराया गया। इस दौरान अशोक राठौर, राजकुमार बत्रा, नमन खुराना, पंकज, प्रवेश कांबोज, अनवेश कांबोज, हनी, अरविद काम्बोज आदि लोग मौजूद रहे।

संवाद सूत्र, नानौता: , त्योहारों के मद्देनजर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के उद्देश्य से थानाध्यक्ष सोवीर नागर के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा नगर में पैदल गश्त किया गया। बुधवार की शाम को नगर के मुख्य बाजार गंगोह, देवबंद, सहारनपुर व दिल्ली रोड पर पुलिस टीम द्वारा गश्त करते हुए नगर वासियों से शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग किए जाने की अपील की गई। साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाके में अतिक्रमण करने वाले लोगों को हिदायत दी गई कि वह अतिक्रमण ना करें। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

किशोरी के अपहरण का आरोप

देवबंद : खानकाह मोहल्ले के दारुल उलूम वक्फ रोड निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया कि सीतापुर और क्षेत्र के बन्हेड़ा गांव निवासी दो युवक उसकी 16 वर्षीय बेटी का अपहरण कर ले गए है। दो दिन तक तलाश करने पर पता चला कि उक्त लोगों ने बेटी को दारुल उलूम वक्फ के समीप ही एक मकान में रखा हुआ है। पीड़ित ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी