भीड़ को लेकर पुलिस रही सख्त, दोपहर बाद सड़कों पर रहा सन्नाटा

गंगोह में शुक्रवार को ईद का पर्व मनाया जाएगा। बाजार खुलने की अनुमति समाप्त होते ही पुलिस बल सड़कों पर उतर आया जबकि इससे पहले सड़कों पर शारीरिक दूरी का उल्लंघन होता रहा।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 11:11 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 11:11 PM (IST)
भीड़ को लेकर पुलिस रही सख्त, दोपहर बाद सड़कों पर रहा सन्नाटा
भीड़ को लेकर पुलिस रही सख्त, दोपहर बाद सड़कों पर रहा सन्नाटा

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में शुक्रवार को ईद का पर्व मनाया जाएगा। बाजार खुलने की अनुमति समाप्त होते ही पुलिस बल सड़कों पर उतर आया जबकि इससे पहले सड़कों पर शारीरिक दूरी का उल्लंघन होता रहा।

पवित्र माह रमजान के समापन पर शुक्रवार को ईद का पर्व है तथा सरकार ने पर्व को घर पर ही रह कर मनाने की अपील की है। सरकार ही नहीं मुस्लिम विद्वानों ने भी लोगों से सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा था। कहा गया था कि सभी ईद की नमाज घरों में ही अदा करें तथा दूर से ही बधाई दें। पिछले एक सप्ताह से बाजार में अचानक लोगों की आवाजाही बढ़ गई थी तथा खरीदारी करने वाले लोग शारीरिक दूरी को ठेंगा दिखाते रहे। जिन दुकानदारों को सामान बेचने की अनुमति नहीं थी वह भी ग्राहकों को दुकान में बंद कर सामान बेच कर संक्रमण को बढ़ाने में अपना योगदान देते रहे। प्रशासन भीड़ को देखते हुए बृहस्पतिवार सुबह से ही सक्रिय हो गई थी। पुलिस की गाडिय़ां लगातार गश्त पर रही जिससे सुबह के समय कोई भी अपनी मनमानी नहीं कर सका। पुलिस ने बिना वजह बाजार में घूमने वालों को घर का रास्ता दिखाया लेकिन दवाई व आवश्यक सामग्री लेने वालों को कुछ नहीं कहा। बृहस्पतिवार को पुलिस की अधिक सक्रियता के कारण दोपहर बाद सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा।

लोगों की लापरवाही से बढ़ रहा कोरोना: रकम सिह

जड़ौदापांडा: नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य शारदा राणा के पति रकम सिह राणा ने कहा कि लोगों की लापरवाही से ही लोगों में संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ रहा। अपील की कि सरकार की गाइडलाइन का पालन करें।

chat bot
आपका साथी