अपहरण की झूठी सूचना पर दौड़ी पुलिस

सरसावा थाना क्षेत्र के गांव कम्हारहेड़ा से छह बचों के अपहरण की सूचना से पुलिस के हाथ पांव फूल गए। सूचना मिलते ही सरसावा पुलिस ने क्षेत्र के तमाम आवागमन रास्तों पर वाहनों की सघन चेकिग शुरू कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 07:45 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 07:45 PM (IST)
अपहरण की झूठी सूचना पर दौड़ी पुलिस
अपहरण की झूठी सूचना पर दौड़ी पुलिस

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा थाना क्षेत्र के गांव कम्हारहेड़ा से छह बच्चों के अपहरण की सूचना से पुलिस के हाथ पांव फूल गए। सूचना मिलते ही सरसावा पुलिस ने क्षेत्र के तमाम आवागमन रास्तों पर वाहनों की सघन चेकिग शुरू कर दी। घंटों की मशक्कत के बाद सभी छह बच्चे साइकिल पर समीप गांव बीडवी सकुशल मिल गए तो पुलिस की जान में जान आई।

दोपहर में डायल 112 पर कुम्हारहेड़ा के ग्रामीणों ने सूचना दी कि काली गाड़ी में सवार बदमाशों ने गांव के तीन चार बच्चों का अपहरण कर ले गए हैं, जिसके बाद नकुड़ व सरसावा थाना पुलिस और स्पेशल क्राइम ब्रांच मौके पर गांव पहुंचीं। पुलिस ने सभी रास्तों पर सघन चेकिग शुरू कर दी। घंटो बाद छह बच्चे, जिनमें अजहर पुत्र इसतखार,असलम पुत्र आदिल ,राहिल पुत्र अनीश, रहीम पुत्र रईस,सैफपुत्र इशतयाक तथा अरबाज पुत्र गुलजार गांव से कुछ दूर बिड़वी गांव में तीन साइकिलों पर मिले तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने सभी छह बच्चों से बात की तो उन्होंने रोते हुए अपहरण की घटना से इंकार करते बताया कि वे साइकिलों पर घूमते हुए रास्ता भटककर इस गांव में आ गए। सभी छह बच्चों के सकुशल मिलने पर पुलिस की जान में जान आई।

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि अपहरण की घटना झूठी थी। कुम्हार हेड़ा गांव के किसी बच्चे ने गांव वालों को अपहरण की झूठी सूचना दी थी, जबकि छह बच्चे साइकिलों पर घूमते हुए रास्ता भटक बिड़वी गांव में आ गए थे। इस दौरान एसडीएम नकुड़ हिमांशु नागपाल, एएसपी सैय्यद अब्बास अली, सीओ नकुड़ अरविद पुंडीर, नकुड़ थानाध्यक्ष अपनी पुलिस फोर्स से साथ मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी