हाईकोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर रहे पुलिस अधिकारी: फरहा

जेवी जैन डिग्री कालेज को दान दी गई जमीन का मामला एक बार फिर तूल पकड़ रहा है। इस जमीन को लेकर कुछ लोग एक दूसरे पर हड़पने का आरोप लगाते रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:46 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:46 PM (IST)
हाईकोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर रहे पुलिस अधिकारी: फरहा
हाईकोर्ट के आदेश का उल्लंघन कर रहे पुलिस अधिकारी: फरहा

सहारनपुर, जेएनएन। जेवी जैन डिग्री कालेज को दान दी गई जमीन का मामला एक बार फिर तूल पकड़ रहा है। इस जमीन को लेकर कुछ लोग एक दूसरे पर हड़पने का आरोप लगाते रहे हैं। अब सुप्रीम कोर्ट की अधिवक्ता फराह फैज ने प्रेसवार्ता कर आरोप लगाया है कि जमीन के संबंध में उसके खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे में उसका पक्ष जाने बिना ही चार्जशीट अदालत में पेश कर दी। हाईकोर्ट ने भी चार्जशीट में लापरवाही बरतने के आरोप में एसएसपी, सदर बाजार थाना प्रभारी आदि अधिकारियों से जवाब तलब किया हुआ है, लेकिन अब तक जवाब दाखिल नहीं किया गया है।

फराह फैज का कहना है कि इस जमीन को कुछ लोगों ने हड़पने का प्रयास किया था। इसके बाद उसने जमीन बेचने का विरोध किया। इसी रंजिश के चलते एक झूठा मुकदमा फराह फैज के खिलाफ सदर बाजार थाने में दर्ज करा दिया गया। उनका कहना है कि मुकदमा दर्ज होने के 10 साल बाद पुलिस ने इस मुकदमे में 11 फरवरी 2020 को चार्जशीट कोर्ट में पेश की। अधिवक्ता का कहना है कि चार्जशीट देने से पहले उसके बयान नहीं लिए गए। इसके बाद महिला ने एसएसपी से लेकर प्रमुख सचिव गृह तक से गुहार लगाई कि चार्जशीट की पुन: विवेचना की जाए। इसमें उनके भी बयान शामिल किए जाएं। पुलिस अफसरों ने नहीं सुना तो अधिवक्ता ने हाईकोर्ट में याचिका लगाई। एसएसपी का कहना है कि मामले को देखकर जवाब दाखिल कर दिया जाएगा।

व्यापारियों ने दर्शन लाल को बनाया सदस्यता प्रमुख

नानौता: कस्बे में बुधवार को व्यापार मंडल के जिला संयोजक राजीव नामदेव के प्रतिष्ठान पर संपन्न हुई बैठक में बुधवार को संगठन के जिलाध्यक्ष सुभाष सिघल ने कहा कि कोई भी संगठन सदस्यता से ही मजबूत होता है। प्रदेश के हो रहे चुनाव में व्यापारी वर्ग ज्यादा से ज्यादा संख्या में सदस्य बनें। व्यापारी दर्शनलाल को सदस्यता प्रमुख बनाया गया है। इस अवसर पर जिला संयोजक राजीव नामदेव, नगराध्यक्ष सतीश चावला, नगर प्रभारी दर्शन लाल, नगर उपाध्यक्ष दिनेश कुमार व युवा नगर महामंत्री राहुल अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी