हमलावर गैंगस्टर पर शिकंजा कसने की तैयारी में पुलिस

देवबंद में युवकों पर जानलेवा हमला करने के मामले में मुख्य आरोपित गैंगस्टर पर पुलिस ने शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपित गैंगस्टर की हिस्ट्री शीट खोलने के अलावा गुंडा एक्ट लगाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें भी लगातार दबिश दे रही हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Feb 2021 07:46 PM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2021 07:46 PM (IST)
हमलावर गैंगस्टर पर शिकंजा कसने की तैयारी में पुलिस
हमलावर गैंगस्टर पर शिकंजा कसने की तैयारी में पुलिस

सहारनपुर, जेएनएन। देवबंद में युवकों पर जानलेवा हमला करने के मामले में मुख्य आरोपित गैंगस्टर पर पुलिस ने शिकंजा कसने की तैयारी शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपित गैंगस्टर की हिस्ट्री शीट खोलने के अलावा गुंडा एक्ट लगाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है। आरोपितों की धरपकड़ के लिए पुलिस की टीमें भी लगातार दबिश दे रही हैं।

विगत 22 दिसंबर को नगर की शिव विहार कालोनी निवासी सूर्य राणा और रवि राणा पर मिरगपुर निवासी गैंगस्टर चित्रांश उर्फ सुमित ने रंजिश के चलते अपने साथियों के साथ मिलकर जानलेवा हमला करते हुए अपहरण का प्रयास किया था। हालांकि पुलिस ने रवि की तहरीर पर आरोपित चित्रांश उर्फ सुमित, अमित, अंकित समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था, जहां पुलिस एक आरोपित को गिरफ्तार कर चुकी है, तो वहीं अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की छापामारी जारी है। करीब डेढ़ माह बाद भी आरोपितों की गिरफ्तारी ना होने के बाद पुलिस ने मुख्य आरोपित गैंगस्टर चित्रांश उर्फ सुमित हिस्ट्रीशीटर खोलने व एक्ट के तहत कार्रवाई करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी ने बताया आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम लगी हुई हैं। अगर इसके बावजूद भी आरोपित गिरफ्तार नहीं होते तो उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू की जाएगी। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि आरोपित गैंगस्टर साथियों संग अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में है। उनके घरों की रेकी कराई जा रही है। इससे उनका पूरा परिवार दहशत में है। समस्या निवारण की गुहार लगाई गई है।

chat bot
आपका साथी